खबरे |

खबरे |

ओडिशा ट्रैन हादसे पर सलमान खान, जूनियर NTR समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
Published : Jun 3, 2023, 6:02 pm IST
Updated : Jun 3, 2023, 6:02 pm IST
SHARE ARTICLE
Photo
Photo

अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटना के दृश्य को दिल दहला देने वाला बताया..

मुंबई: ओडिशा ट्रेन हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हादसे में जान गवाने वालों के लिए दुख व्यक्त किया है। ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेनें पटरी से उतर गईं और एक मालगाड़ी से टकरा गईं, जिसमें कम से कम 261 लोगों की मौत हो गई। इसपर अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने  शोक जताया है। 

अभिनेता सलमान ने ट्वीट किया, "दुर्घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दे और घायलों और उनके परिवारों को शक्ति दे।" वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटना के दृश्य को दिल दहला देने वाला बताया और लिखा, "घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इस कठिन समय में पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।"

pp

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया, उन्होंने  लिखा, "इस भयानक घटना से प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान उन्हें इस मुश्किल घड़ी में शक्ति दे।" 

वहीं अभिनेता चिरंजीवी ने अपने प्रशंसकों और आम लोगों से लोगों की मदद के लिए आगे आने और रक्तदान करने की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट किया, "ओडिशा में हुई दुखद घटना से स्तब्ध हूं. पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मैं अपने सभी प्रशंसकों और आसपास के क्षेत्र के आम लोगों से रक्तदान करने की अपील करता हूं.'' 

इसके अलावा अभिनेता वरुण धवन, सोनू सूद, अभिनेत्री कृति सनन, करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है और परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।


 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM

हिमाचल जाने वाले सावधान! आंख झपकते ही हुआ हादसा, JCB पर गिरी चट्टानें

19 Jul 2023 7:00 PM