खबरे |

खबरे |

Haris Rauf Video: फैन के साथ लड़ने पर देख ट्रोल हुए हारिस राऊफ, अब दे रहे हैं सफाई, कहा- मेरे परिवार पर...
Published : Jun 19, 2024, 2:07 pm IST
Updated : Jun 19, 2024, 2:07 pm IST
SHARE ARTICLE
pakistani cricketer haris rauf fight with fan video news in hindi
pakistani cricketer haris rauf fight with fan video news in hindi

वीडियो में हारिस  काफी गुस्से में किसी से झगड़ते नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी उन्हें रोकते हुए दिखाई दे रही हैं.

Haris Rauf Video:  टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान बाहर हो चुकी है. ऐसे में क्रिकेटरों के काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस बीचपाकिस्तानी क्रिकेटर  हारिस रऊफ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हारिस  काफी गुस्से में किसी से झगड़ते नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी उन्हें रोकते हुए दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में हारिस और उनकी पत्नी एक साथ नजर आ रहे हैं वहीं हारिस अचानक किसी पर गुस्सा हो जाते हैं और उसे मारने के लिए दौड़ते हैं फिर उनकी पत्नी उन्हें रोकती हैं पर हारिस अपना हाथ छुड़ाकर उस व्यक्ति को मारने जाते हैं . इस दौरान वो उस व्यक्ति को काफी कुछ बोलते नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार वीडियो में जिस व्यक्ति से वो लड़ रहे हैं वो उनका एक फैन हैं और किसी बात को लेकर हारिस और उनके बीच बहस हो गई. हारिस को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि ये इंडिया है ये हैं उसके बाद वहीं खड़े लोग कहते हैं कि नहीं ये पाकिस्तान का ही है. फिर हारिस कहते है कि तुम पाकिस्तान से हो तुम्हें यहीं सब सिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद  लोग हारिस की आलोचना करते रहे हैं वहीं हारिस के स्पोटर्स कह रहे हैं कि उस व्यक्ति ने उनके साथ गाली-गलोज की थी.

हालाँकि वीडियो में क्रिकेटर और प्रशंसकों के बीच हुई बातचीत के सटीक शब्द स्पष्ट रूप से सुनाई नहीं दे रहे थे, लेकिन ऐसा लग रहा था कि हारिस ने अपना आपा खो दिया और उन पर हमला बोल दिया। उनकी पत्नी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन हारिस ने अपनी चप्पलें उतार दीं और प्रशंसकों की ओर दौड़ पड़े और लगभग झगड़े में पड़ सकते थे, अगर उन्हें एक प्रशंसक ने नहीं रोका होता, जो परेशान होकर कह रहा था, "एक पिक्चर मांगी है बस"

वीडियो के वायरल होने और आलोनचा होने पर हारिस ने सामने आकर सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है. जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपने परिवार के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और ऐसे  हुआ तो वो ऐसा करने में 'झिझकेंगे' नहीं।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "मैंने इसे सोशल मीडिया पर न लाने का फैसला किया था, लेकिन वीडियो अब सामने आ चुका है। मुझे लगता है कि इस स्थिति का सामना करना जरूरी है। एक पब्लिक फिगर के तौर पर, हम जनता से हर तरह के फीडबैक लेने को तैयार हैं। वह हमारा सर्मथन करने और आलोचना करने को लेकर स्वतंत्र हैं।"

हारिस ने आगे लिखा, "लेकिन, जब बात मेरे परिवार और माता-पिता की आएगी, तो मैं वैसा करने में बिल्कुल नहीं घबराऊंगा जो मैंने किया। आप लोगों और उनके परिवार का सम्मान करें ये बेहद जरूरी है, चाहे किसी का पेशा कुछ भी हो।"

बता दें कि हारिस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 4 मैच खेले, जिसमें 7 विकेट लिए. उनकी इकॉनमी 6.73 की रही. 21 रन देकर तीन विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा. 

(For More News Apart from pakistani cricketer haris rauf fight with fan video news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)
 

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM

Big Breaking: ਭਾਰਤ \'ਚ ਨਵੇਂ ਵਾਇਰਸ ਨੇ ਦਿੱਤੀ ਦਸਤਕ, ਹੁਣ ਤੱਕ 8 ਲੋਕਾਂ ਦੀ ਮੌ.ਤ, ਦਿਮਾਗ ਤੇ ਕਰਦੀ ਹੈ ਵੱਡਾ ਅਸਰ

17 Jul 2024 5:47 PM

\'\'Sidhu Moose Wale ਦੇ ਗੀਤ ਬਿੱਲ ਬੋਰਡ ਤੱਕ ਵੱਜਦੇ ਨੇ ਸਾਡੇ ਲਈ ਕਿੰਨੀ ਮਾਣ ਵਾਲੀ ਗੱਲ ਹੈ\'\' - Ammy Virk

17 Jul 2024 5:43 PM

Farmers Protest | ਹਰਿਆਣੇ ਦੇ ਕਿਸਾਨਾਂ ਦੀ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰੀ ਮਗਰੋਂ ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੇ ਹਾਈਵੇਅ \'ਤੇ ਕੀਤਾ ਇਕੱਠ |

17 Jul 2024 5:39 PM

30-35 ਲੱਖ ਲਗਾ ਕੇ ਕੈਨੇਡਾ-ਆਸਟ੍ਰੇਲੀਆ ਜਾਣ ਦੀ ਬਜਾਏ ਯੂਰਪ ਦੇ ਇਨ੍ਹਾਂ 26 ਦੇਸ਼ਾਂ ਦੀ ਲਓ ਸੌਖੀ PR

17 Jul 2024 3:15 PM