खबरे |

खबरे |

female CEO killed her son: महिला ने होटल ले जाकर की अपने चार साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने बिछाया जाल, अब गिरफ्तार
Published : Jan 9, 2024, 2:28 pm IST
Updated : Jan 9, 2024, 2:28 pm IST
SHARE ARTICLE
Bangalore female CEO killed her son Goa Hotel Murder Case
Bangalore female CEO killed her son Goa Hotel Murder Case

मिली जानकारी के अनुसार सूचना 6 जनवरी को गोवा के एक होटल मेंअपने बेटे के साथ ठहरी थी. वहीं उसने अपने बेटे की हत्या कर दी.

Bangalore female CEO killed her son: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु  से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक स्टार्टअप कंपनी की महिला CEO ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी. वहीं शव को बैग में लेकर भाग रही थी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने गोवा के होटल में बेटे की हत्या की और फिर उसे बैग में भरकर  बेंगलुरु आई जहां कर्नाटक पुलिस ने उसे शव के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

महिला की पहचान 39 साल की सूचना सेठ के रूप में हुई है. वह स्टार्टअप कंपनी माइंडफुल AI लैब की फाउंडर और CEO है। मिली जानकारी के अनुसार सुचना की शादी 2010 में हुई थी और शादी के नौ साल बाद 2019 में उसने बेटे को जन्म दिया। उसका उसके पति से तलाक हो चुका है. कोर्ट ने तलाक की मंजूरी देते हुए पिता को रविवार के रविवार बच्चे से मिलने की इजाजत भी दी, लेकिन सूचना इससे खूश नहीं थी. वो अपने बेटे को लेकर गोवा लची गई.

ऐसे पुलिस के पकड़ में आई महिला

ये भी पढ़ें: 12th fail Real Story: जानें कौन है 12th फेल के असली हिरो IAS मनोज शर्मा, जुनून और जिद ने दिलाई थी सफलता

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

मिली जानकारी के अनुसार सूचना 6 जनवरी को गोवा के एक होटल मेंअपने बेटे के साथ ठहरी थी. वहीं उसने अपने बेटे की हत्या कर दी. सूचना ने 8 जनवरी को होटल से चेक आउट किया था. वह अपने बेटे के शव को बैग में भरकर ले जा रही थी. उसने होटल के बाहर टैक्सी बुलाई थी. वहीं जब होटल स्टाफ ने महिला को अकेले चेट- आउट करते देखा तो उन्हें शक हुआ. 

वहीं जब होटल स्टाफ कमरे की सफाई करने आई तो उसने कमरे में खून के धब्बे देखें। फिर होटल ने गोवा पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना जिस टैक्सी में  बेंगलुरु  जा रही थी उसे होटल वाले ने ही बुलाया था इसलिए पुलिस का आसानी से टैक्सी ड्राइवर का नंबर मिल गया जब पुलिस ने टैक्ती ड्राइवर को फोन किया तो टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि महिल अकेली है. उसके साथ कोई भी बच्चा नहीं है. तब पुलिस को महिला पर पुरा शक हो गया और पुलिस हरकत में आई।

गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर से सूचना से बात कराने को कहा फिर पुलिस ने सूचना से पूछा कि उसका बेटा कहा है तो सूचलृना बताय़ा कि वह उसके दोस्त के घर पर है. सूचना ने अपने दोस्त का पता गोवा के फतोर्डा में बताया पर वो फर्जी था. 

पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को दोबारा फोन किया और महिला को चुपके से नजदीकी पुलिस स्टेशन लाने को कहा. फिर पुलिस की बात मानकर  टैक्सी ड्राइवर सूचना को कर्नाटक के चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन पहुंचा। सूचना को इस बात की जानकारी नहीं थी. वहीं जब पुलिस ने   सूचना के सामान की तलाशी ली तो उसके बैग में से बच्चे का शव बरामद किया। फिर कर्नाटक पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

महिला एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एथिक्स एक्सपर्ट और डेटा साइंटिस्ट हैं। उसके पास डेटा साइंस और AI में काम करने का 12 साल का अनुभव है। वहीं उसने अपने बेटे की हत्या क्यों कि इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है.

 (For more news apart from Bangalore female CEO killed her son, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)

Location: India, Karnataka, Bengaluru

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM

Big Breaking: ਭਾਰਤ \'ਚ ਨਵੇਂ ਵਾਇਰਸ ਨੇ ਦਿੱਤੀ ਦਸਤਕ, ਹੁਣ ਤੱਕ 8 ਲੋਕਾਂ ਦੀ ਮੌ.ਤ, ਦਿਮਾਗ ਤੇ ਕਰਦੀ ਹੈ ਵੱਡਾ ਅਸਰ

17 Jul 2024 5:47 PM

\'\'Sidhu Moose Wale ਦੇ ਗੀਤ ਬਿੱਲ ਬੋਰਡ ਤੱਕ ਵੱਜਦੇ ਨੇ ਸਾਡੇ ਲਈ ਕਿੰਨੀ ਮਾਣ ਵਾਲੀ ਗੱਲ ਹੈ\'\' - Ammy Virk

17 Jul 2024 5:43 PM

Farmers Protest | ਹਰਿਆਣੇ ਦੇ ਕਿਸਾਨਾਂ ਦੀ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰੀ ਮਗਰੋਂ ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੇ ਹਾਈਵੇਅ \'ਤੇ ਕੀਤਾ ਇਕੱਠ |

17 Jul 2024 5:39 PM

30-35 ਲੱਖ ਲਗਾ ਕੇ ਕੈਨੇਡਾ-ਆਸਟ੍ਰੇਲੀਆ ਜਾਣ ਦੀ ਬਜਾਏ ਯੂਰਪ ਦੇ ਇਨ੍ਹਾਂ 26 ਦੇਸ਼ਾਂ ਦੀ ਲਓ ਸੌਖੀ PR

17 Jul 2024 3:15 PM