खबरे |

खबरे |

IND vs ENG 3rd Test 2024: इस कारण चलते टेस्ट मैच से बाहर हुए रविचंद्रन अश्विन
Published : Feb 17, 2024, 10:50 am IST
Updated : Feb 17, 2024, 10:50 am IST
SHARE ARTICLE
IND vs ENG 3rd Test 2024 Know why Ravichandran Ashwin left Rajkot Test
IND vs ENG 3rd Test 2024 Know why Ravichandran Ashwin left Rajkot Test

आर अश्विन ने शुक्रवार दोपहर को अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया और कुछ घंटों बाद पारिवारिक आपात स्थिति के कारण उन्हें टेस्ट टीम छोड़नी पड़ी।  

Ravichandran Ashwin Left Rajkot Test News In Hindi: राजकोट टेस्ट में 500 विकेट लेकर इतिहास रचने वाले भारतीय ऑफ स्पिनर रव‍िचंद्रन अश्व‍िन टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. वो अब  राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी भाग नहीं लेंगे। रव‍िचंद्रन अश्व‍िन के टीम से बाहर होने की वजह उनके पर‍िवार में फैमिली इमरजेंसी है. BCCI ने प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी है. 

आर अश्विन ने शुक्रवार दोपहर को अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया और कुछ घंटों बाद पारिवारिक आपात स्थिति के कारण उन्हें टेस्ट टीम छोड़नी पड़ी।  BCCI के सचिव जय शाह ने प्रेस रिलीज में कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पूरी टीम इस चुनौतीपूर्ण समय में अश्विन के साथ खड़ी है। बीसीसीआई चैंपियन क्रिकेटर और उनके परिवार को अपना समर्थन देता है। 

एथलीटों और उनके प्रियजनों का स्वास्थ्य और कल्याण अत्यंत महत्वपूर्ण है। बोर्ड अनुरोध करता है कि अश्विन और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान किया जाए क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं।  BCCI  अश्विन  को ऐसी स्थिति में उनके साथ खड़ा है.

ठीक नहीं है अश्विन की मां

अश्विन टेस्ट से बाहर किस फैमली इमरजेंसी के कारण हुए हैं  यह वजह भी सामने आया है. दरहसल, अश्विन की मां की तबीयत खराब हो गई है यहीं कारण है कि अश्विन  टेस्ट से  बाहर हुए है.  यह जानकारी बीससीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी है. 

हालांकि, टीम इंडिया के लिए यह झटका है, क्योंकि वे इस टेस्ट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे और टीम इंडिया को एक अहम ऑफ स्पिनर की कमी खलेगी। ऐसे में भारत के पास अब दो तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा और मोहम्मद सिराज और दो स्पिनर कुलदीप यादव और रवींद्र जड़ेजा हैं.

  (For more news apart from IND vs ENG 3rd Test 2024 Know why Ravichandran Ashwin left Rajkot Test News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM

Vicky Kaushal, Ammy Virk and Tripti Dimri Interview - Tauba Tauba - Bad News

19 Jul 2024 5:36 PM

Bad Newz ਦੀ Promotion ਦੌਰਾਨ ਵਿੱਕੀ ਤੇ ਐਮੀ ਨੇ ਸੁਣਾਏ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੇ ਮਜ਼ੇਦਾਰ ਕਿੱਸੇ

19 Jul 2024 4:42 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:16 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM