खबरे |

खबरे |

मालीवाल से छेड़छाड़ के आरोप दिल्ली को बदनाम करने की साजिश : मीनाक्षी लेखी
Published : Jan 21, 2023, 2:47 pm IST
Updated : Jan 21, 2023, 2:47 pm IST
SHARE ARTICLE

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ के आरोप राष्ट्रीय राजधानी को बदनाम करने के लिए दिल्ली में आप द्वारा रची गई साजिश है

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर दावा किया कि ये आरोप राष्ट्रीय राजधानी को बदनाम करने के लिए दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा रची गई साजिश का हिस्सा हैं। इसी के साथ लेखी भी इस मामले को लेकर ‘आप’ की आलोचना करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की सूची में शामिल हो गईं।

उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि वह ‘‘दिल्ली को बदनाम और बर्बाद करने के लिए किस हद तक जाएंगे।’’ लेखी ने दावा किया कि जिस व्यक्ति पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, वह ‘आप’ सदस्य है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये आरोप दिल्ली को बदनाम करने की साजिश के तहत लगाए गए हैं।

भाजपा नेताओं का आरोप है कि ‘आप’ सरकार द्वारा नियुक्त मालीवाल ने केंद्र के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस को निशाना बनाने के लिए जानबूझकर इस घटना की पृष्ठभूमि तैयार की। मालीवाल ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया था कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाहर नशे में धुत एक कार सवार ने उनके साथ छेड़छाड़ की और फिर उन्हें अपनी गाड़ी से 10-15 मीटर तक घसीटा।

मालीवाल का दावा है कि गाड़ी की खिड़की में उनका हाथ फंस गया था, तभी वाहन चालक ने कार आगे बढ़ा दी। इस मामले में 47 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा नेता मनोज तिवारी, शाजिया इल्मी और वीरेंद्र सचदेवा ने आरोपी के ‘आप’ से कथित रूप से संबंधित होने को लेकर पार्टी पर निशाना साधा था।

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM