खबरे |

खबरे |

Patna News: कुशवाहा समाज से सार्वजनिक माफी मांगे तेजस्वी यादव- भगवान सिंह कुशवाहा
Published : Apr 13, 2024, 6:52 pm IST
Updated : Apr 13, 2024, 6:52 pm IST
SHARE ARTICLE
Tejashwi Yadav should publicly apologize to Kushwaha community news in hindi
Tejashwi Yadav should publicly apologize to Kushwaha community news in hindi

धीरज कुशवाहा ने कहा कि स्व.बैद्यनाथ महतो समाजवादी नेता थे, उनके विरुद्ध राजद का बयान यह सिद्ध करता है कि वे समाजवादियों से घृणा करते हैं।

Patna News:  पटना में शनिवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष  विरेन्द्र सिंह दांगी एवं प्रदेश प्रवक्ता  धीरज कुशवाहा ने संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर वाल्मीकिनगर लोकसभा से राजद प्रत्याशी दीपक यादव द्वारा जदयू के दिवंगत नेता स्व0 बैद्यनाथ महतो पर किये गए आपत्तिजनक टिप्पणी की घोर निंदा करते हुए केन्द्रीय चुनाव आयोग से राजद प्रत्याशी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की।

इस दौरान भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजद प्रत्याशी दीपक यादव द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे श्री बैद्यनाथ महतो की तुलना बैल से करना घोर अपमानजनक है।  बैद्यनाथ महतो कुशवाहा समाज के सर्वमान्य नेता रहें हैं इसलिए उनके ऊपर की गई इस अभद्र टिप्पणी से पूरा कुशवाहा समाज आहत है। चुकी दीपक यादव राजद के प्रत्याशी हैं लिहाजा उन्होंने तेजस्वी यादव के इशारे पर श्री बैद्यनाथ महतो के विषय में अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है इसलिए तेजस्वी यादव को सर्वजनिक रूप से माफी मंगनी चाहिये।

भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजद प्रत्याशी दीपक यादव का बयान राजद के वास्तविक चरित्र और मानसिकता को दर्शाता है। जिस व्यक्ति ने विधायक, मंत्री और सांसद के रूप में जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहें। उन्होंने जनकल्याण के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया और ऐसे महान व्यक्तित्व के खिलाफ ओछी भाषा का प्रयोग करना यह बताता है कि राजद पूरी तरह से अपना आपा खो चुकी है।

साथ ही पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  धीरज कुशवाहा ने कहा कि स्व0 बैद्यनाथ महतो समाजवादी नेता थे, उनके विरुद्ध राजद प्रत्याशी का बयान यह सिद्ध करता है कि राजद के लोग समाजवादियों से घृणा करते हैं। दीपक यादव का बयान राजनीतिक मर्यादा के बिल्कुल खिलाफ है। इस प्रेसवार्ता में  राधेश्याम एवं नागमणि कुशवाहा मौजूद रहे। 

(For more news apart from Tejashwi Yadav should publicly apologize to Kushwaha community News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi) 

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM

Vicky Kaushal, Ammy Virk and Tripti Dimri Interview - Tauba Tauba - Bad News

19 Jul 2024 5:36 PM

Bad Newz ਦੀ Promotion ਦੌਰਾਨ ਵਿੱਕੀ ਤੇ ਐਮੀ ਨੇ ਸੁਣਾਏ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੇ ਮਜ਼ੇਦਾਰ ਕਿੱਸੇ

19 Jul 2024 4:42 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:16 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM