खबरे |

खबरे |

Chandigarh News: 'आप' का इंडिया गठजोड़ के प्रत्याशी मनीष तिवारी को पूर्ण समर्थन, कहीं ये बड़ी बात
Published : Apr 24, 2024, 6:22 pm IST
Updated : Apr 24, 2024, 6:22 pm IST
SHARE ARTICLE
AAP full support to India Gathjod candidate Manish Tiwari Chandigarh News in hindi
AAP full support to India Gathjod candidate Manish Tiwari Chandigarh News in hindi

आम आदमी पार्टी के मेयर अच्छा काम कर रहे हैं और लोग बीजेपी के अत्याचार के खिलाफ वोट करेंगे और उन्हें हराएंगे- जरनैल सिंह

Chandigarh News: इंडिया गठजोड़ प्रत्याशी मनीष तिवारी के चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाते हुए आप नेता जरनैल सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी के लिए रणनीति बनाई गई है, जिसके तहत आज से आप पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता मिलकर काम करेंगे। एक तरफ कांग्रेस मेयर चुनाव में आप प्रत्याशी को समर्थन देगी तो दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव में आप कांग्रेस को समर्थन देगी, ऐसे में चंडीगढ़ की जनता समझदार है।

आम आदमी पार्टी के मेयर अच्छा काम कर रहे हैं और लोग बीजेपी के अत्याचार के खिलाफ वोट करेंगे और उन्हें हराएंगे, वहीं दूसरी ओर आज हम गठबंधन के उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीतते हुए देखेंगे।

जरनैल सिंह ने कहा कि बीजेपी हार के डर से बुरे काम करती है और यही वजह है कि हार के डर से उम्मीदवार भी बदले गए हैं। मनीष तिवारी ने कहा कि हम एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं ताकि जो लोग आज सत्ता में हैं वो दोबारा सत्ता में न आएं। हम जो चुनाव लड़ रहे हैं, उसमें जो संविधान मिला वह बाबा साहब अंबेडकर की वजह से मिला। वे अपना कानून लागू करेंगे क्योंकि जिन स्वतंत्रता सेनानियों ने हमें आजादी दिलाई उनका सपना अधूरा रह जाएगा और अब जब 4 जून को पहले चरण के चुनाव के नतीजे आएंगे तो उनमें से बीजेपी 150 तो क्या 400 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

मैं भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को एक बात कहना चाहूंगा कि ये एम।सी। यह चुनाव नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव है और उन्हें इसके अनुसार कार्य करना चाहिए क्योंकि यह उनकी जिम्मेदारी है और 10 साल से सरकार और सांसद भाजपा के हैं, जिनमें से 10 में से 8 साल नगर निगम पर भाजपा का कब्जा रहा है जिसमें वह 10 साल तक अध्यक्ष रहे, जिसमें उनसे सवाल पूछे जाएंगे।

मनीष तिवारी ने कहा कि कांग्रेस में चल रहे तनाव को देखते हुए अब हम गठबंधन से जीतेंगे। पवन बंसल को लेकर उन्होंने कहा कि बंसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से उनका सम्मान करते हुए राज्यसभा सदस्य चुना गया उनके सम्मान में पहला स्वागत समारोह और यह मेरे पिता के सामने मेरा पहला और आखिरी भाषण भी था। वह मेरे मित्र भी हैं और मुझे आशा है कि वह देश को बचाने की इस महान लड़ाई में हमारे साथ शामिल होने के लिए अपना समर्थन और आशीर्वाद देंगे।

(For more news apart from AAP full support to India Gathjod candidate Manish Tiwari Chandigarh News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM

Vicky Kaushal, Ammy Virk and Tripti Dimri Interview - Tauba Tauba - Bad News

19 Jul 2024 5:36 PM

Bad Newz ਦੀ Promotion ਦੌਰਾਨ ਵਿੱਕੀ ਤੇ ਐਮੀ ਨੇ ਸੁਣਾਏ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੇ ਮਜ਼ੇਦਾਰ ਕਿੱਸੇ

19 Jul 2024 4:42 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:16 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM