खबरे |

खबरे |

Gujarat Lok Sabha Seat News: गुजरात लोकसभा सीट पर बड़ा ट्विस्ट, 2 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से किया इनकार
Published : Mar 23, 2024, 6:03 pm IST
Updated : Mar 23, 2024, 6:03 pm IST
SHARE ARTICLE
Big twist on Gujarat Lok Sabha seat, 2 candidates refused to contest elections news in hindi
Big twist on Gujarat Lok Sabha seat, 2 candidates refused to contest elections news in hindi

वडोदरा और साबरकांठा के दोनों उम्मीदवारों ने आज चुनाव मैदान छोड़ने का फैसला किया है।

Gujarat Lok Sabha Seat News in hindi: गुजरात लोकसभा सीट को लेकर आज बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। बीजेपी के 2 उम्मीदवारों के अचानक चुनाव लड़ने से इनकार करने के फैसले को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वडोदरा और साबरकांठा के दोनों उम्मीदवारों ने आज चुनाव मैदान छोड़ने का फैसला किया है।

वडोदरा और साबरकांठा लोकसभा सीटों से भाजपा उम्मीदवारों ने आज मतदान मैदान छोड़कर चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। वडोदरा से रंजनबेन भट्ट ने जहां आज सुबह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुनाव लड़ने में अनिच्छा जाहिर की, वहीं साबरकांठा से भीखाजी ठाकोर ने भी चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। बता दें कि विवाद भीखाजी के सरनेम को लेकर शुरू हुआ था। भीखाजी का उपनाम ठाकोर या दामोर विवाद का कारण बना। विवादों के बवंडर के बाद आखिरकार भीखाजी ने लोकसभा चुनाव लड़ने से हाथ खींचते हुए चुनाव न लड़ने का फैसला किया है।

 साबरकांठा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार को लेकर उपजा विवाद अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। बीजेपी ने अपनी दूसरी सूची में सात नामों की घोषणा की, जिसमें बीजेपी ने साबरकांठा सीट से भीखाजी दुधाजी ठाकोर को अपना उम्मीदवार बनाया, हालांकि, मतगणना के कुछ ही घंटों के भीतर पूरे निर्वाचन क्षेत्र में भीखाजी दुधाजी ठाकोर के उपनाम को लेकर अफवाहों के साथ विवाद शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि भीखाजी ठाकोर की जगह दामोर ने ले ली है अब इस मामले में विवाद और गहरा गया है।

तो वहीं वडोदरा सीट से उम्मीदवार रंजनबेन भट्ट ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। मीडिया के सामने मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, ''चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी का नहीं है बल्कि यह मेरा फैसला है।'' कुछ निजी कारणों से मैंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।' बता दें कि जब बीजेपी ने वडोदरा के लिए रंजनबेन भट्ट को चुना तो ज्योति पंड्या ने इस नाम का विरोध किया था। जैसे ही रंजनबेन के नाम की घोषणा हुई, कई विवाद पैदा हो गए।

(For more news apart from Big twist on Gujarat Lok Sabha seat, 2 candidates refused to contest elections News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM