खबरे |

खबरे |

Ranchi News: कांके विधानसभा में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ संपन्न
Published : Apr 22, 2024, 7:31 pm IST
Updated : Apr 22, 2024, 7:31 pm IST
SHARE ARTICLE
Inauguration of election office completed in Kanke Assembly news in hindi
Inauguration of election office completed in Kanke Assembly news in hindi

प्रदेश के महामंत्री आदित्य साहू ने कहा ने अपने संबोधन में कहा यह चुनाव देश के दिशा और दशा तय करेगी

Ranchi News In Hindi: रांची, आज कांके विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन संपन्न हुआ कांके रिंग रोड पर कांके विधानसभा  चुनावी कार्यालय रांची लोकसभा के अंतर्गत  खोला गया इस अवसर पर  राज्यसभा सांसद आदित्य साहू कांके के लोकप्रिय विधायक समरी लाल, मनोज महतो बाजपेई संयोजक संजीव विजयवर्गीय रमाकांत महतो विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सह प्रदेश के महामंत्री आदित्य साहू ने कहा ने अपने संबोधन में कहा यह चुनाव देश के दिशा और दशा तय करेगी इसलिए हम सबों को 25 मई को अपने-अपने बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की जरूरत है भाजपा का मंत्र है बूथ   जीतो चुनाव जीतो इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ पर डटकर खड़ा रहना है और मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करना है ताकि ज्यादा से ज्यादा मत का प्रयोग हो सके।

इस अवसर पर सांसद सेठ ने कहा यह मोदी का दौड़ता हुआ भारत है ना थकता है ना झुकता है दुश्मनों के आंखों में आंख डालकर बात करने वाला भारत है पहले ऐसा होता था कि पाकिस्तान आतंकवादियों की घुसपैठ करा के कश्मीर, पंजाब, आदि जगहों पर हमले करवा देता था तब भारत इसका महज मौखिक ही विरोध दर्ज करता था, परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकर या परिपाटी बदली और आतंक को उसी के घर में घुसकर जवाब देने की सेना को खुली  छूट दे दी सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के जरिए भारतीय सेना ने यह बता दिया कि भारतीय सेना वक्त आने पर कुछ भी करने में सक्षम है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण से लेकर राष्ट्रीय नव निर्माण तक हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है हम दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गए हैं विगत 10 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने देश की तस्वीर और तकदीर बदल दी। आज के इस अवसर पर कमलेश राम ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो, नसीब लाल महतो, प्रीतम साहू सुजाता  कच्छप नीरज पासवान बलराम सिंह, जितेंद्र सिंह पटेल ,हृदय साहू, राम लखन मुंडा , सहित कांके  विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष महानगर और ग्रामीण के पदाधिकारी उपस्थित थे।

(For more news apart from Inauguration of election office completed in Kanke Assembly news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM