खबरे |

खबरे |

Ranchi News: भाजपा नेता आरक्षण खत्म करने और संविधान को बदलने की दे रहे धमकी- राकेश सिन्हा
Published : Apr 24, 2024, 5:56 pm IST
Updated : Apr 24, 2024, 5:56 pm IST
SHARE ARTICLE
Rakesh Sinha said BJP leaders are threatening to change Constitution News in hindi
Rakesh Sinha said BJP leaders are threatening to change Constitution News in hindi

भाजपा चुनाव जनता के आशीर्वाद से नहीं ईवीएम के आशीर्वाद से जीतती रही है- राकेश सिन्हा

Ranchi News: रांची, मोदी सरकार के दस सालों के दरम्यान दलित आदिवासी, बहुजन, अल्पसंख्यक और महिलाओं को केन्द्र सरकार की भारी नइंसाफी का सामना करना पड़ा है । इन  वर्षों में जातिगत भेदभाव और अत्याचार बढ़े  हैं।

भाजपा नेता आरक्षण खत्म करने और संविधान को बदलने की धमकी दे रहे हैं और आज तो रांची प्रत्याशी संजय सेठ ने  अपने कथनों से यह साबित कर दिया है कि भाजपा  चुनाव जनता के आशीर्वाद से नहीं ईवीएम के आशीर्वाद से जीतती रही है। उक्त बातें झारखंड कांग्रेस कमिटी के महासचिव सह मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने कही।

रांची भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ पर तंज कसते हुए राकेश सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस देश की संपत्ति का सर्वे इसलिए करानी चाहती है ताकि देश की जनता को यह पता चल सके कि भाजपा ने अपने शासनकाल में देश की  कितनी  संपत्तियां बेची है।देश की जनता की गाढ़ी कमाई से कांग्रेस की सरकार ने जो सरकारी संपत्ति बनाई उसे कैसे अपने पूंजीपति मित्रों के हवाले कर दिया और देश की जनता कंगाल होते चली गई इसकी जानकारी देशवासियों को होना जरूरी है।

कांग्रेस इसलिए भी संपत्ति का सर्वे कराना चाहती है ताकि जनता जनता यह जान सके कि भाजपा के नेताओं ने कैसे अनैतिक तरीके से अथाह संपतियां अर्जित की है।

16 लाख करोड रुपये पूंजीपतियों का कर्ज माफ क्यूं किया गया इसका जवाब  संजय सेठ को देना चाहिए।मोदी जी ने जितनी राशि अपने पूंजीपति  मित्रों का माफ किया उससे दस करोड़ अन्नदाता  किसान परिवार का कर्ज माफ किया जा सकता था और किसानों की आत्महत्या नहीं करना पड़ता।

भाजपा सांसद संजय सेठ को महंगाई और बेरोजगारी पर बात करनी चाहिए, इन दस सालों में प्रधानमंत्री ने देश को गर्त में पहुंचा दिया।  संजय सेठ यह बताएं कि अपने पांच साल के कार्यकाल में कभी भी सदन में महंगाई, बेरोजगारी, सरना धर्म कोड, ओबीसी को 27 प्रतिशत का आरक्षण की आवाज लोकसभा में क्यों नहीं उठाई।अगर इन मुद्दों को उन्होंने सदन में उठाया है तो राज्य की जनता के समक्ष प्रमाण देना चाहिए।

सिर्फ झूठ बोलकर केन्द्र सरकार का भ्रष्टाचार को वह ढक नहीं सकते।

राज्य की जनता भाजपा और उसके नेता नरेंद्र मोदी के झूठ और समाज को बांटने की राजनीति को समझ चुकी है और वोट के माध्यम से चोट करने के लिए तैयार बैठी है।

(For more news apart from Rakesh Sinha said BJP leaders are threatening to change Constitution News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM