खबरे |

खबरे |

Lok Sabha Elections 2024: मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर छिड़ा सियासी विवाद
Published : May 1, 2024, 12:07 pm IST
Updated : May 1, 2024, 12:07 pm IST
SHARE ARTICLE
Political controversy erupted over Kharge statement news in hindi
Political controversy erupted over Kharge statement news in hindi

मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस प्रत्याशी शिवकुमार डहरिया के पक्ष में जनसभा कर रहे थे, लेकिन उन्हें अपने ही उम्मीदवार का नाम याद नहीं रहा।

Lok Sabha Elections 2024 News In Hindi: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के जांगिड़ लोकसभा में चुनावी रैली को संबोधित किया। इसी बीच उन्होंने भगवान शिव और राम को लेकर एक बयान दिया, जिसके चलते अब भारतीय जनता पार्टी उनके खिलाफ हमलावर हो गई है। राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने खड़गे पर पलटवार किया है। 

दरअसल, मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस प्रत्याशी शिवकुमार डहरिया के पक्ष में जनसभा कर रहे थे, लेकिन उन्हें अपने ही उम्मीदवार का नाम याद नहीं रहा। मल्लिकार्जुन खड़गे ने दो बार उनका नाम पूछा, तभी उन्हें पूरा नाम पता चल सका। खड़गे ने कहा कि उनका नाम भी शिव है, वो राम से मुकाबला कर सकते हैं, क्योंकि वो शिव हैं, मेरा नाम भी मल्लिकार्जुन है यानी मैं भी शिव हूं। इस दौरान खड़गे ने कहा कि आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में मल्लिकार्जुन नाम का एक ज्योतिर्लिंग भी है।

मल्लिकार्जुन के बयान पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि खड़गे ने आज एक बार फिर साफ कर दिया है कि कांग्रेस के लोग भगवान राम को अपना दुश्मन मानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेसी शिव होने का दंभ भर रहे हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि शिव श्रीराम को अपना आदर्श मानते हैं।  

विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों ने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया है। उन्हीं मल्लिकार्जुन खड़के के बेटे ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया और सनातन को नष्ट करने की धमकी देने वाले का साथ दिया। अब बाकी कांग्रेस भी संकट में होगी। वहीं, जंगगीर चांपा जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं कि एकजुट होकर 'हाथ' को वोट दें क्योंकि आपका हाथ हमेशा आपके साथ है, लेकिन अगर आप कमल तोड़ेंगे तो सुबह फूल, शाम को मुरझा जाता है।

(For more news apart from Political controversy erupted over Kharge statement News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM