खबरे |

खबरे |

Patanjali Ad Case: SC की फटकार के बाद बड़े साइज के विज्ञापन के साथ रामदेव ने फिर मांगी माफी
Published : Apr 24, 2024, 1:44 pm IST
Updated : May 14, 2024, 1:13 pm IST
SHARE ARTICLE
Patanjali Ad Case: After SC's rebuke, Ramdev again apologizes for big size advertisement
Patanjali Ad Case: After SC's rebuke, Ramdev again apologizes for big size advertisement

बुधवार को समाचार पत्रों में एक नया सार्वजनिक माफीनामा जारी किया।

Patanjali Ad Case: भ्रामक विज्ञापन मामले में सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद पतंजलि ने अखबारों में नया विज्ञापन जारी किया है। पतंजलि आयुर्वेद के सह-संस्थापक योग बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने आज, बुधवार को समाचार पत्रों में एक नया सार्वजनिक माफीनामा जारी किया।

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने भ्रामक विज्ञापन मामले की सुनवाई करते हुए पतंजलि से पूछा था कि क्या माफ़ी का आकार आपके विज्ञापनों के समान है? क्या आप हमेशा इस आकार का विज्ञापन करते हैं? 

आज फिर विज्ञापन जारी कर मांगी माफी

 रामवेद, पतंजलि और बालकृष्ण के नाम से अखबारों में दिए गए माफीनामे में लिखा है, शीषर्क "बिना शर्त सार्वजनिक माफी" है. "भारत के माननीय सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष चल रहे मामले (रिट याचिका सी. संख्या 645/2022) के मद्देनजर, हम अपनी व्यक्तिगत क्षमता के साथ-साथ कंपनी की ओर से, गैर-अनुपालन या अवज्ञा के लिए बिना शर्त माफी मांगते हैं."  

'Pushpa 2' First Song News: 'पुष्पा 2' मेकर्स जल्द रिलीज करेंगे फिल्म का पहला गाना

'भारत के माननीय सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष लंबित मामले को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी व्यक्तिगत क्षमता में भारत के माननीय सर्वोच्च न्यायालय में अपील करते हैं। पूर्ण रूप से हाँ निर्देशों/आदेशों का अनुपालन न करने के लिए कंपनी की ओर से बिना शर्त माफी।

हम 22.11.2023 को बैठक/प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के लिए भी क्षमा चाहते हैं। हम अपने विज्ञापनों के प्रकाशन में हुई त्रुटि के लिए ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं और अपनी पूरी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हैं कि ऐसी त्रुटियाँ दोहराई नहीं जाएंगी। हम निर्देशों का पालन करने का वचन देते हैं और माननीय न्यायालय के निर्देशों को उचित देखभाल और अत्यंत ईमानदारी के साथ हम न्यायालय की महिमा को बनाए रखने और माननीय न्यायालय/संबंधित अधिकारियों के लागू कानूनों और निर्देशों का पालन करने का वचन देते हैं -बालकृष्ण, स्वामी रामदेव, हरिद्वार, उत्तराखंड.'' 

(For more news apart from Patanjali Misleading Ads Case Update After SC's rebuke, Ramdev again apologizes for big size advertisement News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM