खबरे |

खबरे |

Animal Worldwide Collection: रणबीर कपूर की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया दबदबा, पहले दिन की 116 करोड़ की कमाई
Published : Dec 2, 2023, 1:38 pm IST
Updated : Dec 2, 2023, 2:34 pm IST
SHARE ARTICLE
Animal first day Worldwide Collection update news in Hindi
Animal first day Worldwide Collection update news in Hindi

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्शन और रणबीर कपूर की एक्टिंग दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में कामयाब रही है.

Animal Worldwide Collection:  संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाते हुए  जबरदस्त कमाई करी है. फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 116 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 63.80 करोड़ रुपये की कमाई कर जबरदस्त ओपनिंग की है.

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्शन और रणबीर कपूर की एक्टिंग दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में कामयाब रही है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे है. वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी पॉजिटीव रिस्पांस दिया है. फिल्म की कहानी जनता को लुभा रही है. वहीं फिल्म में रणबीर कपूर का खतरनाक कैरेक्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

 डोमेस्टिक लेवेल पर 63.80 करोड़ रुपये की कमाई कर एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. कमाई के मामले में एनिमल ने शाहरुख खान की पठान का भी रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है. फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले वीकेंड तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. 

रणबीर कपूर ने जीता फैंस का दिल

फिल्म में रणबीर कपूर के आलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना अहम रोल में है. फिल्म में कलाकारों की परफॉर्मेंस की बात करें तो रणबीर कपूर अपने किरदार को बखूबी पर्दें पर उतारने में कामयाब रहे हैं. फैंस उन्हें इस तरह के वायलेंट किरदार में देख काफी हैरान है. अपने पिता के प्यार को पाने के लिए एक बेटा किस हद तक जा सकता है कि उसकी कोई हद भी नहीं है. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने भी अपने किरदार को सफलतापूर्वक पर्दें पर निखारा है. 

फिल्म की कहानी

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी बाप-बेटे के ईर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में पिता (अनिल कपूर) और पुत्र (रणबीर कपूर) के बीच अजीब सा रिस्ता है. बेटा बने रणबीर कपूर अपने पिता (अनिल कपूर) से बहुत प्यार करता है. फिर पिता के साथ एक हादसा होता है जिसके बाद कहानी में अलग मोड़ आता है. यहां सीधा-साधा अर्जुन (रणबीर कैरेक्टर नेम) अचानक भयानक रूप ले लेता है. वो अपने पिता पर आए मुसीबत का बदला लेने के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार हो जाता है. फिर यहां से विलेन (बॉबी देओल) के साथ अर्जुन का आमना-सामना होता है. यहां अर्जुन अब एक खतरनाक इंसान बन चुका है. जिससे उसका पिता भी डरने लगा है. 

विक्की कौशल की सैम बहादुर ने की इतनी  कमाई

बता दें कि कल एनिमल के साथ विक्की कौशल की वॉर ड्रामा सैम बहादुर भी रिलीज हुई। वहीं दर्शकों ने सैम बहादुर को भी प्यार दिया है. इस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हालाकि फिल्म एनिमल के इतना बॉक्स ऑफिस पर नहीं छाई है. मेघना गुलजार निर्देशित 'सैम बहादुर' ने पहले दिन 5.60 करोड़ रुपये कमाए. वहीं एनिमल ने  63.80 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है. वहीं ग्लोबल लेवल पर फिल्म ने पहले दिन 116 करोड़ का कारोबार किया है। 


 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM