खबरे |

खबरे |

Tripti Dimri News : नेशनल क्रश बनी 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ती डिमरी ने रणबीर कपूर को बताया अपना पहला प्यार
Published : Dec 6, 2023, 12:01 pm IST
Updated : Dec 6, 2023, 12:01 pm IST
SHARE ARTICLE
'Animal' actress Tripti Dimri
'Animal' actress Tripti Dimri

लोगों ने तृप्ती को नेशनल क्रश भी घोषित कर दिया है.

'Animal' actress Tripti Dimri News in hindi  : रणबीर कपूर की एनिमल लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म के हर एक किरदार ने लोगों का ध्यान खींचा है. वहीं फिल्म में रणबीर कपूर और तृप्ती  डिमरी की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में उनका किरदार रणबीर के लव इंट्रेस्ट के तौर है.  फिल्म में उनका रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन है. जो हर तरफ आग लगा रही है और चर्चा का विषय बन गई है. फिल्म में इस सीन के बाद से तृप्ती लागातार सुर्खियां बटोर रही है. लोगों ने तृप्ती को नेशनल क्रश भी घोषित कर दिया है.

रणबीर कपूर को बताया अपना पहला क्रश

इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो रणबीर कपूर को अपनी पहला क्रश बताती नजर आ रही है. वायरल हो रहा वीडियो एक इंटरव्यु का छोटा सा क्लिप है. वीडियों में वो रणबीर कपूर को अपना पहला क्रश बता रही है. 

वीडियों में अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में बताते हुए एनिमल एकट्रेस कहती है कि रणबीर उनका पहला सेलिब्रिटी क्रश है और जब उनसे पूछा गया कि रणबीर की वो कौन सी फिल्म है जिसे उन्होंने दस से ज्यादा बार देखी है तो वो ये जवानी है दिवानी का नाम लेती है. साथ ही वो रणबीर के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर करती है. 

वायरल क्लिप में तृप्ती कहती है कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करना काफी अच्छा लगेगा। मुझे उनका काम बहुत पसंद है. वो जो भी करते है वो शानदार होता है।  

हम आगे भी साथ काम करेंगे

हालही में एक्ट्रेस ने एनिमल में रणबीर के साथ काम करने पर अपनी खुशी भी जाहिर की।  उन्होंने कहा कि रणबीर के साथ काम करना काफी  अद्भुत एक्सपीरियंस था. इस दौरान तृप्ती ने रणबीर की खुब तारीफ भी की और कहा कि रणबीर कमाल के एक्टर है।  उनके बारें में कहने को बहुत कुछ है. साथ एनिमल में रणबीर और उनकी जोड़ी को पसंद करने पर लोगों का धन्यवाद भी किया और कहा कि यह देखना काफी शानदार है.मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी एक साथ नजर आएंगे।

बता दें कि एनिमल में रणबीर कपूर, तृप्ती डिमरी के आलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी है. इस फिल्म से बॉबी देओल ने अपना दमदार कमबैक किया है. संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक डार्क फिल्म है. फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में बेटे के लिए उसका पिता सबकुछ है. वो अपने पिता के प्यार के लिए तरस रहा है. और वो अपने पिता के लिए किसी भी हद को पार कर सकता है. 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM