खबरे |

खबरे |

Kajol DeepFake Video: रश्मिका-कटरीना के बाद अब काजोल भी हुई डीपफेक का शिकार, कपड़े बदलने का वीडियो वायरल
Published : Nov 17, 2023, 1:09 pm IST
Updated : Nov 17, 2023, 1:09 pm IST
SHARE ARTICLE
kajol
kajol

वीडियो में डीपफेक तकनीक के सहारे से  कर काजोल को अश्लील तरीके से पेश दिखाया गया है.

DeepFake Video :  साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का हाल ही में एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद से बॉलीवूड के कई बड़े कालाकार इस पर एक्शन लेने की बात कही थी. इसके बाद कटरीना कैफ भी इस डीपफेक तकनीक का शिकार हुई.  वहीं अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल को भी इस डीपफेक तकनीक का शिकार बनाया गया है.  रश्मिका की तरह काजोल का भी  एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में डीपफेक तकनीक के सहारे से  कर काजोल को अश्लील तरीके से पेश दिखाया गया है. वीडियो में काजोल को कपड़े बदलते हुए दिखाया गया है. काजोल का यह डीपफेक एडीटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.  बता दें कि वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ' कपड़े बदलते हुए कैमरे में कैद हुई काजोल देवगन.'  वीडियो के सामने आने बाद से काजोल के  फैंस अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. 

डीपफेक एडीटेड वीडियो में काजोल कैमरे के सामने कपड़े बदल रही हैं. हालांकि, असल वीडियो में काजोल नहीं बल्कि कोई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वीडियो को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने टिक-टॉक पर साझा किया था, जो बाद में वायरल हुआ. वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको इसमें कई बार चेहरा बदला हुआ नजर आएगा.

बता दें कि बीते दिन रश्मिका मंदाना का वीडियो जब वायरल हुआ था तब सभी ने इसे असल वीडियो समझकर रश्मिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।  वहीं बाद में पता चला था कि यह वीडियो किसी और लड़की का है जिसके चेहरे पर रश्मिका का चेहरा लगाया गया था. इस पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर ट्वीट कर एक्शन लेने की बात कहीं थी. वहीं रश्मिका ने इसे  अपने और हर लड़की के लिए डरावना बताया था.

रश्मिका मंदाना के मामले में बिहार का युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़े : IND vs AUS Final :2003 के बाद फिर फाइनल में भिड़ेगी भारत और ऑस्ट्रेलिया, क्या गांगुली का बदला ले पाएगी रोहित की सेना?

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने  रश्मिका मंदाना के मामले में एक्शन लिया है। पुलिस ने 10 नवंबर को मामले में एफआईआर दर्ज की थी. वहीं 15 नवंबर को दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ यूनिट ने बिहार के एक 19 साल के लड़के को हिरासत में लिया था।  पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 


 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM