खबरे |

खबरे |

Alka Yagnik News: कुछ भी नहीं सुन पा रही मशहूर सिंगर अलका याग्निक, इस खतरनाक बीमारी का हुई शिकार
Published : Jun 18, 2024, 1:41 pm IST
Updated : Jun 18, 2024, 1:41 pm IST
SHARE ARTICLE
 singer Alka Yagnik is unable to hear anything, became victim dangerous disease
singer Alka Yagnik is unable to hear anything, became victim dangerous disease

अलका याग्निक (Alka Yagnik) रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं।

Alka Yagnik News:  80-90 के दशक में अपनी मधूर आवाजा से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर सिंगर अलका याग्निक आज भी सभी की फेवरेट हैं. आज के यूथ भी उनकेस गानों को सूनते और गुनगुनाते रहते हैं. इस बीच सिंगर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. अलका के सुर्खियों में आने की वजह  उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट है, जिसे पढ़कर उनके चाहने वाले को धक्का लगा है.

दरहसल, अपनी पोस्ट में अलका ने बताया कि इस समय वो एक गंभीर बीमारी से लड़ रही है. अलका के बीमार होने की खबर जानने के बाद सभी सेलेब्स और उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

इस का शिकार हुई अलका

बता दे कि अलका याग्निक (Alka Yagnik) रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं। उन्हें कुछ भी सुनाई देना बंद हो गया है। सिंगर खूद अपने  इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी दी है. अलका ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया. मैं मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि कुछ हफ़्ते पहले, जैसे ही मैं एक उड़ान से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं।

इस प्रकरण के बाद के हफ्तों में कुछ साहस जुटाकर, मैं अब अपने उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं.”।  मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है। इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

 अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों के लिए, मैं बहुत तेज़ संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूँगी। आपके सभी प्यार और समर्थन से मैं अपने जीवन को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

 बता दे कि जबसे अलका ने अपनी बीमारी के बारे में  बताया है तबसे उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. साथ ही उनके साथी सेलेब्स और कई बॉलीवुड हस्तियां  भी उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

(For more news apart from   singer Alka Yagnik is unable to hear anything, became victim dangerous disease, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)
 

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 5:59 PM

Today Punjab News: 15 ਤੋਂ 20 ਮੁੰਡੇ ਵੜ੍ਹ ਗਏ ਖੇਤ ਚ ਕਬਜ਼ਾ ਕਰਨ!, ਵਾਹ ਦਿੱਤੀ ਫ਼ਸਲ, ਭੰਨ ਤੀ ਮੋਟਰ, ਨਾਲੇ ਬਣਾਈ

22 Jul 2024 4:09 PM

ਵਾਹ! 20 ਸਾਲ ਦੇ ਪੰਜਾਬੀ ਨੌਜਵਾਨ ਨੇ ਬਣਾ ਦਿੱਤਾ ਅਸਲੀ ‘ਬੰਬੂਕਾਟ’.. Harley Davidson ਨੂੰ ਪਾਉਂਦਾ ਮਾਤ |

22 Jul 2024 4:06 PM

CGC \'ਚ ਦਾਖ਼ਲਾ ਲੈਣ ਵਾਲੇ ਨਵੇਂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਲਈ ਸ਼ੁਰੂ ਕੀਤਾ NEXTGEN Nexus 2024-25 ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ

19 Jul 2024 5:50 PM

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM