खबरे |

खबरे |

Salman Khan: घर पर हुई फायरिंग मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान
Published : May 24, 2024, 4:35 pm IST
Updated : May 24, 2024, 4:35 pm IST
SHARE ARTICLE
Salman Khan reaches Bombay High Court in firing case at home news in hindi
Salman Khan reaches Bombay High Court in firing case at home news in hindi

अनुज थापन की मौत के मामले में सी.बी.आई. उन्होंने जांच की मांग वाली याचिका से अपना नाम हटाने की मांग की

Salman Khan News In Hindi : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने घर पर शूटिंग के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। सुपरस्टार ने बॉम्बे हाई कोर्ट से अपील की है कि एक आरोपी की हिरासत में मौत की जांच सीबीआई से कराई जाए। जांच की मांग वाली याचिका से उनका नाम हटाया जाए।

न्यायमूर्ति एन.आर. बोरकर और न्यायमूर्ति सोमशेखर सुंदरेसन की पीठ के समक्ष याचिका पर सुनवाई के दौरान अभिनेता के वकील अबाद पोंडा ने आरोपी अनुज थापन की मां रीता देवी द्वारा दायर याचिका में प्रतिवादी के रूप में अभिनेता का नाम हटाने की मांग की। रीता देवी ने अपनी याचिका में दावा किया कि उनके बेटे को हिरासत में प्रताड़ित किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पोंडा ने अभिनेता के लिए बहस करते हुए दावा किया कि सलमान खान के खिलाफ कोई आरोप नहीं है और फिर भी याचिका में उनका नाम उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहा है क्योंकि याचिका में दावा किया गया है कि उनकी हिरासत में आरोपी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा, “अभिनेता वास्तव में यहां पीड़ित है। किसी ने उन पर (खान) और उनके घर पर हमला करने की कोशिश की. वह नहीं जानते कि हमलों के पीछे कौन है और किसे गिरफ्तार किया गया है।'' जबकि देवी के वकील ने कहा कि वे अभिनेता के खिलाफ निर्देश की मांग नहीं कर रहे थे और प्रतिवादी के रूप में उनका नाम हटाने पर सहमत हुए।

अदालत ने मां से राज्य सीआईडी ​​को प्रतिवादी बनाने के लिए कहा है क्योंकि वह हिरासत में हुई मौत की जांच कर रही है। उच्च न्यायालय के 15 मई के निर्देश के बाद, पुलिस ने कहा कि उन्होंने पुलिस स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज और पुलिस स्टेशन और संबंधित पुलिस अधिकारियों के कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) को भी संरक्षित किया है। गौरतलब है कि थापन को 1 मई को क्रॉफर्ड मार्केट के कमिश्नरेट कॉम्प्लेक्स में क्राइम ब्रांच के लॉक-अप टॉयलेट में लटका हुआ पाया गया था।

(For more news apart from Salman Khan reaches Bombay High Court in firing case at home News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Tags: salman khan

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM