खबरे |

खबरे |

Rapper Badshah News : रैपर बादशाह और संजय दत्त समेत 40 बॉलीवूड कलाकारों के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्यों?
Published : Oct 31, 2023, 1:02 pm IST
Updated : Oct 31, 2023, 1:02 pm IST
SHARE ARTICLE
photo
photo

सिंगर और रैपर बादशाह की भी मुश्किलें बढने वाली है.

Rapper Badshah And Sanjay Dutt News: महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में अब तक रनबीर कपूर, कपिल शर्मा, श्रद्धा कपूर , हुमा कुरेशी समेत कई बड़े बॉलीवूड सितारे ईडी के निशाने पर आ चुके हैं. सट्टेबाजी मामले में ईडी ने रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई लोगों को नोटिस भेजा है। वहीं अब एक अन्य मामले में सिंगर और रैपर बादशाह की भी मुश्किलें बढने वाली है.

दरहसल, एक अन्य सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का प्रचार करने के आरोप में रैपर बादशाह और संजय दत्त के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि बीते 30 अक्टूबर को बादशाह को महाराष्ट्र के साइबर ऑफिस में देखा गया था.

सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले से जुड़ा है मामला

ये मामला सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले से जुड़ा है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह ऐप IPL दिखा रहा था जबकि इसके पास किसी भी तरह की स्ट्रीमिंग की अनुमति नहीं थी। वहीं बादशाह ने इसे प्रमोट किया था. इसके बाद वायकॉम 18 नेटवर्क ने सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले पर आईपीएल मैच देखने का प्रचार करने के लिए रैपर बादशाह और 40 अन्य कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. रिपोर्ट के मुताबिक, उनके खिलाफ डिजिटल पायरेसी का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में अन्य अभिनेताओं को भी समन भेजे जाने की संभावना है।

 फेयरप्ले ऐप महादेव ऐप से जुड़ा है, जिसके मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल हैं। ईडी फिलहाल महादेव ऐप पर मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है और अब तक इस सिलसिले में रणबीर कपूर, हुमा कुरेशी, कपिल शर्मा और श्रद्धा कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज को समन भेजा जा चुका है।

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM