खबरे |

खबरे |

Kaathal - The Core Full Movie Leaked : रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई फिल्म 'कैथल द कोर'
Published : Nov 24, 2023, 6:28 pm IST
Updated : Nov 24, 2023, 6:28 pm IST
SHARE ARTICLE
Kaathal - The Core Full Movie Leaked
Kaathal - The Core Full Movie Leaked

ह पहली बार है जब ज्योतिका और ममूटी  एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहै हैं.

Kaathal - The Core Full Movie Leaked : मलयालम फिल्म 'कैथल द कोर' कल (23 नवंबर ) सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका मुख्य भुमिका में हैं. ममूटी और ज्योतिका की जोड़ी को देख फैंस काफी खुश है. क्योंकि यह पहली बार है जब ज्योतिका और ममूटी  एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहै हैं. उनके फैंस को इनकी जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.  वहीं फिल्म के निर्माताओं के लिए एक बड़ी मुसीबत भी खड़ा हो गई है. 

फिल्म की कहानी 

ममूटी और ज्योतिका स्टारर फिल्म 'कैथल द कोर'  एक कानूनी-पारिवारिक ड्रामा फिल्म है.  फिल्म में ममूटी  'मैथ्यू' नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं.  'मैथ्यू' एक अजीब किस्म का इंसान है जो सभी से दूर रहता है और किसी बात भी नही करता। वह अपनी पत्नी  (ज्योतिका) से भी ठीक से बात नही करता है.  फिल्म का ट्रेलर लोगों को हैरान कर रहा है क्योंकि पुरे ट्रेलर में सबकुछ खामोस सा दिखता है. जो फैंस को फिल्म की और खिंचता है. बता दें कि  फिल्म में होमोसेक्चुअ कंटेंट शामिल है.  फिल्म 23 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज  हो चुकी है.

लीक हुई फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने के साथ ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है। फिल्म कई ऑनलाइन साईटो पर फुल HD में लीक हो गई है. फिल्म अभी Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla जैसी कई साईटो पर फुल HD  (300MB free download in 1080p, 720p, HD online) में दर्शकों के देखने के लिए उपलब्ध हैं। बता दें कि इस तरह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा और निर्मातोओं को भारी नुकसान होगा। 

बता दें कि 'कैथल द कोर' के अलावा सलमान खान की भांजी अलीजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' और कई अन्य नई रिलीज़ फिल्में और सीरीज़ भी ऑनलाइन पायरेसी का शिकार बन गई हैं। इसमें टाइगर 3, आर्या सीज़न 3, तेजस, यारिया 2 सहित अन्य शामिल हैं जो ऑनलाइन लीक हो गए हैं और एचडी प्रिंट में उपलब्ध  हैं। 

बता दें कि 'कैथल द कोर' जियो बेबी द्वारा निर्देशित और आदर्श सुकुमारन और पॉलसन स्केरिया द्वारा लिखा गया है. फिल्म ममूटी कंपनीज के बैनर तले बनी है. 

(Rozana Spokesman doesn't support piracy and urges the public to not use piracy as a medium to watch the film and instead go to theatres)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM