खबरे |

खबरे |

साउथ एक्टर विशाल ने खोली फिल्म सेंसर बोर्ड की पोल, बताया कैसे अधिकारी ने फिल्म रिलीज के लिए मांगी रिश्वत
Published : Sep 29, 2023, 5:33 pm IST
Updated : Sep 29, 2023, 5:33 pm IST
SHARE ARTICLE
South actor Vishal exposed the film censor board
South actor Vishal exposed the film censor board

विशाल ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी CBFC को लेकर बड़ा दावा किया है.

Vishal: एक्टर विशाल साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। विशाल को आखिरी बार फिल्म 'मार्क एंटनी' में देखा गया था। अभिनेता की यह फिल्म रविचंद्रन द्वारा निर्देशित एक साइंस-फिक्शन टाइम ट्रैवल ड्रामा फिल्म थी। हाल ही में विशाल ने अपने साथ हुए भ्रष्टाचार का खुलासा किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. दरहसल, विशाल ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी CBFC को लेकर बड़ा दावा किया है. विशाल का कहना है कि अपनी फिल्म के हिंदी वर्जन का सेंसर सर्टिफिकेट लेने के लिए उन्हें CBFC को 6.5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ी.

ये सुनकर हर कोई हैरान है. आइए जानते हैं एक्टर ने वीडियो में क्या कहा...

इस वीडियो को विशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वह फिल्म इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार को उजागर करते नजर आए थे. एक्टर ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म 'मार्क एंटनी' को हिंदी में रिलीज कराने के लिए सेंसर बोर्ड के अधिकारी को 6.5 लाख रुपये देने पड़े. क्योंकि इसके लिए उनका बहुत कुछ दांव पर लगा था और उन्हें किसी भी कीमत पर फिल्म रिलीज करनी थी।

विशाल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'भ्रष्टाचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाना ठीक है. लेकिन असल जिंदगी में ये गलत है. खासतौर पर सरकारी दफ्तरों में और #CBFC मुंबई दफ्तर में तो और भी ज्यादा गलत है। इसलिए मैं इस मुद्दे को महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मेरे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान में ला रहा हूं। मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है..इसलिए मैं आपसे आशा करता हूं कि हमेशा की तरह सच्चाई की जीत होगी..

विशाल की ये फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसमें एक्टर के साथ एसजे सूर्या भी नजर आ रहे हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM

हिमाचल जाने वाले सावधान! आंख झपकते ही हुआ हादसा, JCB पर गिरी चट्टानें

19 Jul 2023 7:00 PM