खबरे |

खबरे |

Cartoon Network Trend News: जानें क्यों ‘X’ पर ट्रेंड कर रहा #RIPCartoonNetwork
Published : Jul 9, 2024, 7:37 pm IST
Updated : Jul 9, 2024, 7:37 pm IST
SHARE ARTICLE
Know why #RIPCartoonNetwork is trending on X news in hindi
Know why #RIPCartoonNetwork is trending on X news in hindi

'एनीमेशन वर्कर्स इग्नाइटेड' नामक अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई एक छोटी क्लिप वायरल हुई है

Cartoon Network Trend News In Hindi: #RIPCartoonNetwork लगातार तेजी के साथ आज एक्स पर एक वीडियो के साथ ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इसके पीछे एक्स पर पोस्ट किया गया एक वीडियो है, जिसमें दावा किया गया कि चैनल "मृत" हो गया है।

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। चलिए आपको बताते दें इसके पीछे का असली कारण, तो आपको बता दें कि इस #RIPCartoonNetwork हैशटैग ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई, क्योंकि इस चैनल से जुड़ी पुरानी यादें लगभग सभी के लिए एक अहम बचपन की याद बनी हुई है। हालांकि, सच्चाई यह है कि चैनल बंद नहीं हो रहा है।

कार्टून नेटवर्क को लेकर 9 जुलाई को 'एनीमेशन वर्कर्स इग्नाइटेड' नामक अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई एक छोटी क्लिप इस कैप्शन के साथ वायरल हो गई: "कार्टून नेटवर्क मर चुका है?!?! एनिमेशन के लिए क्या दांव पर लगा है, इसके बारे में लोगों को बताएं!!! #RIPCartoonNetwork का उपयोग करके अपने पसंदीदा कार्टून नेटवर्क शो के बारे में पोस्ट करें।"

इस वीडियो को अब तक छह मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसमें एनिमेटेड पात्रों को एनीमेशन कर्मियों के बारे में चर्चा करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में पात्र ने बताया, "जब कोविड पहली बार आया, तो एनीमेशन पूरी तरह से दूरस्थ रूप से संचालित होने में सक्षम था, जिससे यह मनोरंजन के एकमात्र रूपों में से एक बन गया, जो बिना किसी रुकावट के उत्पादन जारी रख सकता था, लेकिन स्टूडियो ने परियोजनाओं को रद्द करके, नौकरियों को आउटसोर्स करके और कलाकारों को सामूहिक रूप से निकालकर उन्हें भुगतान करने का फैसला किया।"

वीडियो में दावा किया गया है कि प्रमुख स्टूडियो हर चीज से ऊपर लाभ को प्राथमिकता देते हैं, खर्च और कर्मचारियों को कम करके बजट में कटौती करते हैं, जबकि सीईओ और अधिकारी स्वयं के लिए पर्याप्त लाभ का आनंद लेना जारी रखते हैं, वीडियो में कहा गया है, "एनीमेशन पर हमला हो रहा है। आप किस पक्ष में हैं?"

खैर इसको लेकर अब क्या कुछ कार्टून नेटवर्क कहता है, ये देखने वाली बात होगी, लेकिन आपके बचपन को संजोए रखने वाया ये कार्टून नेटवर्क अभी जिंदा है,न की #RIPCartoonNetwork है।

(For more news apart from Know why #RIPCartoonNetwork is trending on X news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 5:59 PM

Today Punjab News: 15 ਤੋਂ 20 ਮੁੰਡੇ ਵੜ੍ਹ ਗਏ ਖੇਤ ਚ ਕਬਜ਼ਾ ਕਰਨ!, ਵਾਹ ਦਿੱਤੀ ਫ਼ਸਲ, ਭੰਨ ਤੀ ਮੋਟਰ, ਨਾਲੇ ਬਣਾਈ

22 Jul 2024 4:09 PM

ਵਾਹ! 20 ਸਾਲ ਦੇ ਪੰਜਾਬੀ ਨੌਜਵਾਨ ਨੇ ਬਣਾ ਦਿੱਤਾ ਅਸਲੀ ‘ਬੰਬੂਕਾਟ’.. Harley Davidson ਨੂੰ ਪਾਉਂਦਾ ਮਾਤ |

22 Jul 2024 4:06 PM

CGC \'ਚ ਦਾਖ਼ਲਾ ਲੈਣ ਵਾਲੇ ਨਵੇਂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਲਈ ਸ਼ੁਰੂ ਕੀਤਾ NEXTGEN Nexus 2024-25 ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ

19 Jul 2024 5:50 PM

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM