खबरे |

खबरे |

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी लात, कहा- अब हम शादीशुदा नहीं
Published : Nov 13, 2023, 4:58 pm IST
Updated : Nov 13, 2023, 4:58 pm IST
SHARE ARTICLE
 Bigg Boss 17 news promo
Bigg Boss 17 news promo

इस बीच विक्की, अंकिता से अलग हो जाता है और ब्रेन हाउस में चला जाता है, ...

 Bigg Boss 17 news promo : बिग बॉस 17 बीतते समय के साथ और भी रोमांचक होते जा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में और भी बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है. शो के नए प्रोमों में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जबरदस्त टकरार देखने को मिलेगा। दोनों का रिश्ता टूटता हुआ नजर आ रहा है. और आने वाले एपीसोड में वे अलग-अलग घरों में बंट जाएंगे। दरहसल, बिग बॉस ने दिल, दिमाग और दम घर में रहने वाले सदस्यों को बदलने का ऐलान किया है. यानी दिल में रहने वाला व्यक्ति दिमाग या दम के घर में रहने लगेगा और इसी तरह सभी अलग-अलग घर में रहेंगे।

 इस बीच विक्की, अंकिता से अलग हो जाता है और ब्रेन हाउस में चला जाता है, जिससे अंकिता काफी निराश हो जाती है। अंकिता को परेशान देख बिग बॉस ने कहते है, 'अंकिता तुम इतनी परेशान क्यों दिख रही हो?' जिस व्यक्ति के लिए आप परेशान हैं वह अगले कमरे में खुशी से नाच रहा है। "

शो के नए प्रोमो में देखा गया कि अंकिता लोखंडे गुस्सा हो जाती हैं और विक्की को लात मारकर जाने को कहती है.  वह विक्की जैन से कहती है, '' मत कर मुझे नहीं पता, मैं लात दे दुंगी, तुम बहुत स्वार्थी हो, इडियट हो. तेरे साथ रहकर किस्मत खराब हो गई। अब भूल जा कि हम शादीशुदा हैं. आज से तु अलग , मैं अलग, तु हमेशा से ऐसा ही था, शातिर, तुने मुझे यूज किया है, प्लीज जाइये आप यहां से।
 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच दूसरे दिन से लड़ाई चल रही है. शो मे दोनों के बीच कई बार झगड़े भी देखने को मिले. साथ ही अगर किसी से लड़ाई-झगड़ा हो जाए तो भी ये दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं। हाल के दिनों में दोनों के बीच अनबन और गलतफहमियां भी देखने को मिली हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने विक्की के बर्ताव की तुलना ऐश्वर्या शर्मा से की.

इसके बाद विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से पूछा, "क्या तुझे लगता है कि मैंने कभी तेरा अपमान किया है?" लगता है कोई दिक्कत नहीं है, बस मुझे बताओ।'' अंकिता उसे समझाने की कोशिश करती है कि बाहर चीजें अलग तरह से देखी जा सकती हैं। विक्की ने मुनव्वर फारूकी के साथ अंकिता की बॉन्डिंग को लेकर भी नापसंदगी जाहिर की. उन्होंने अंकिता से कहा, ''मुन्ना तुम्हें समझता है, तुम्हें बहुत पसंद करता है. फिर तुम्हें मेरी क्या जरूरत है?”

प्रोमो में आगे दिखाया गया कि अनुराग डोभाल और अरुण मशेट्टी के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है. लड़ाई के दौरान अनुराग घर में सामान तोड़ देता है। बिग बॉस फटकार लगाते हुए कहते हैं, ''अनुराग ने जो किया उसकी वजह से किचन बंद रहेगा.'' 

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM