खबरे |

खबरे |

Khatron Ke Khiladi 14 News: 'खतरों के खिलाड़ी 14' रियलिटी शो के लिए कई मशहूर सितारों का नाम हुआ कंफर्म
Published : May 15, 2024, 3:55 pm IST
Updated : May 15, 2024, 3:55 pm IST
SHARE ARTICLE
Names of many famous stars confirmed for 'Khatron Ke Khiladi 14' news in hindi
Names of many famous stars confirmed for 'Khatron Ke Khiladi 14' news in hindi

 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है।

Khatron Ke Khiladi 14 News In Hindi: स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह शो सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक रहा है। बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद से ही फैंस 'खतरों के खिलाड़ी' के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के शो से स्टार्स के जाने को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। गशमीर महाजनी ने पुष्टि की थी कि वह शो के पहले प्रतियोगी हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने शो के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इसके अलावा 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है। निर्माताओं ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी और अदिति शर्मा की पुष्टि हो गई है। शो से जुड़ने को लेकर अदिति शर्मा ने कहा, 'मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' से कुछ नया करने का मौका मिला। अब, जैसे ही मैं 'खतरों के खिलाड़ी' में कदम रखूंगा, दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा, जो काफी हद तक अनदेखा रहा है। करण वीर मेहरा ने भी शो से जुड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा, 'मैं 'खतरों के खिलाड़ी 14' की एड्रेनालाईन भरी सवारी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह अवसर एक सपने के सच होने जैसा है, आगे बढ़ने का अवसर है।

इसके साथ ही न्याति फतनानी ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन रियलिटी शो के साथ मेरा डेब्यू होगा। मेरा मानना है कि यह शो मुझे अपने डर पर काबू पाने और आगे बढ़ने का सही मौका देगा। आपको बता दें कि बिग बॉस 17 स्टार समर्थ जुरेल उर्फ चिंटू भी 'खतरों के खिलाड़ी 14' से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, 'बिग बॉस की रोलरकोस्टर राइड के बाद इस बार दर्शक मुझे स्टंट करते हुए देखेंगे। नई जगह पर स्टंट करने का रोमांच मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। इसके साथ ही बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार ने भी शो करने का फैसला किया है। इसके अलावा स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए आशीष मेहरोत्रा, मनीषा रानी, मन्नारा चोपड़ा, निमरत कौर अहलूवालिया समेत कई स्टार्स को अप्रोच किया गया है।

खैर अभी इसको लेकर अधिकारीक घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में देखना होगा की इस शो में कौन कौन अपने स्टंट के साथ लोगों का मनोरंजन करेगा।

(For more news apart from 'Khatron Ke Khiladi 14' show News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman in hindi)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM