खबरे |

खबरे |

'Bigg Boss' का लेवल इतना गिर गया...', शो में 'वड़ा पाव गर्ल' की एंट्री से नाराज फैंस, मेकर्स को सुना रहे खड़ी- खोटी
Published : Jun 19, 2024, 7:12 pm IST
Updated : Jun 19, 2024, 7:50 pm IST
SHARE ARTICLE
'Vada Pav Girl' Chandrika Dixit in 'Bigg Boss OTT 3 Fans angry with har entry news in hindi
'Vada Pav Girl' Chandrika Dixit in 'Bigg Boss OTT 3 Fans angry with har entry news in hindi

उनसे जुड़ा शो का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था, जिसमें वह अपने सफर के बारे में बात करती नजर आईं,

'Vada Pav Girl' Chandrika Dixit in 'Bigg Boss OTT 3 News: बिग बॉस ओटीटी' अपने तीसरे सीजन के साथ दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून से जियो सिनेमा पर सट्रीम होगी. शो के लिए अब तक कई स्टार्स को अप्रोच किया जा चुका है। वहीं कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित का नाम भी कंफर्म हो गया है ।

उनसे जुड़ा शो का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था, जिसमें वह अपने सफर के बारे में बात करती नजर आईं, इससे कंफर्म हो गया कि शो की पहली कंटेस्टेंट वड़ा पाव गर्ल है. लेकिन 'बिग बॉस ओटीटी 3' के दर्शक चंद्रिका दीक्षित की शो में एंट्री से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। शो का प्रोमों देखने के बाद लोगों का गुस्सा शो के मेकर्स पर फूट पड़ा है. चंद्रिका को शो में लाने पर लोग मेकर्स को खड़ी- खोटी सुना रहे हैं.

फैंस का कहना है कि बिग बॉस  हर साल अपना लेवल गिराते जा रहा है .  चंद्रिका को इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर लाना  मंच के साथ इस शो के फैंस  की बेज्जती है. 

आपको बता दें कि चंद्रिका दीक्षित से एक बार पूछा गया था कि क्या वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगी। इस पर उन्होंने साफ इंकार कर दिया और कहा कि मेरी सुकून मेरी रेहड़ी ही है। मुझे मेरी रेहड़ी पर काम करने की इजाजत मिले, यही मेरा सुकून है. चंद्रिका दीक्षित की इन बातों पर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की. साथ ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स की भी जमकर आलोचना की है

चंद्रिका दीक्षित की 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री पर एक यूजर ने सो के प्रोमो पर कमेंट में लिखा, "बिग बॉस को  शर्म आनी चाहिए. इसिलिए तो लोग कंट्रोवर्सी करते है क्यों कि उन्हें पता कि बिग बॉस उन्हें बुलाकर स्टार बना  देगा. कभी अच्छे और पॉजिटिव लोगों को भी तो चांस दो. दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे सेलेब्स के लिए बुरा लग रहा है, जिसने लाइफ में कुछ नहीं किया  वो कंट्रोवर्सी करो और बिग बॉस में जाओ.  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "लेवल सभी के गिरेंगे लेकिन पहले ओटीटी और फिर टीवी।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इस बात से नफरतहो रही है कि बिग बॉस अब कोई टैलेंट नहीं ला रहा है। इसका मतलब यह है कि सचिन और कंगना को थप्पड़ मारने वाली भी  बिग बॉस में जा सकती है क्योंकि वे वायरल हो गए थे।''

(For More News Apart from Punjab News: In Jalandhar, Congress suspended two leaders for 6 years for anti-party activities, Stay Tuned To Rozana Spokesman)


 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM