खबरे |

खबरे |

Rakhi Sawant Surgery News: जानिए कैंसर सर्जरी के बाद कैसी है राखी सावंत की सेहत?
Published : May 25, 2024, 4:06 pm IST
Updated : May 25, 2024, 4:06 pm IST
SHARE ARTICLE
Rakhi Sawant health update after cancer surgery? News in hindi
Rakhi Sawant health update after cancer surgery? News in hindi

राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट दी और कहा, 'मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।

Rakhi Sawant Surgery News In Hindi: मशहूर टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने रिश्तों के साथ साथ कई तरह बातों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इन दिनों उनकी तबीयत थोड़ी नासाज है। लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस ने सबका ध्यान खींचा, बता दें कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान उनकी तबीयत पहले से बेहतर हो गई है। वहीं उन्हें चाहने वाले लगातार उनकी वापसी को लेकर दुआए भी कर रहे है।

इस संबंध में राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने मीडिया से इसकी पुष्टि की है। बाद में राखी के पूर्व पति रितेश सिंह ने सोशल मीडिया पर बताया कि राखी ने अपने गर्भाशय से ट्यूमर हटाने के लिए सर्जरी करवाई है। तमाम खबरों के बीच अब राखी के डॉक्टर का औपचारिक बयान आया है, जिन्होंने उनकी सेहत के बारे में जानकारी साझा की है। डॉक्टर ने कहा कि वह और उनकी टीम राखी सावंत की देखभाल कर रहे हैं। यह पुष्टि करते हुए कि अभिनेत्री की सर्जरी हुई है, हालांकि, उन्होंने अस्पताल की अनुमति के बिना राखी के बारे में कोई भी अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। इससे पहले राखी ने खुद मीडिया को अपने गर्भाशय में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर होने की जानकारी दी थी। 

इससे पहले रितेश ने बताया था कि सर्जरी के बाद भी राखी की तबीयत ठीक नहीं है। इसके अलावा रितेश ने खुलासा किया है कि उनकी और राखी सावंत की जान को खतरा है। राखी का ऑपरेशन सफल रहा लेकिन उनकी सेहत में कई उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। शुगर और बीपी सामान्य नहीं हो रहा है, जिससे काफी परेशानी हो रही है। राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने राखी के अस्पताल में भर्ती होने को जेल से भागने का नाटक बताया। 

राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट दी और कहा, 'मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। ट्यूमर 10 सेमी का है और शनिवार को मेरा ऑपरेशन किया जाएगा। मैं ज्यादा बात नहीं कर पा रही हूं। मैंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी है। मैं थिएटर ऑफ ऑपरेशंस में भी लड़ने जा रही हूं।' मैं जानती हूं कि मुझे कुछ नहीं होगा, क्योंकि मेरी मां का आशीर्वाद मेरे साथ है, मैं फाइटर हूं और वापस आऊंगा, मुझे कुछ नहीं होगा।

(For more news apart from Rakhi Sawant health update after cancer surgery news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM