खबरे |

खबरे |

'Accident Or Conspiracy—Godhra' OTT Release: जाने किस OTT प्लैटफॉम पर रिलीज़ होगी "एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी - गोधरा"
Published : Feb 28, 2024, 2:08 pm IST
Updated : Feb 28, 2024, 2:08 pm IST
SHARE ARTICLE
'Accident Or Conspiracy—Godhra' movie OTT Release update news in hindi
'Accident Or Conspiracy—Godhra' movie OTT Release update news in hindi

"एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी - गोधरा" हिन्दी भाषा में एक क्राइम आधारित ऐतिहासिक, थ्रिलर फिल्म है।

'Accident Or Conspiracy—Godhra' Movie OTT Release update news in Hindi: "एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी - गोधरा" हिन्दी भाषा में एक क्राइम आधारित ऐतिहासिक, थ्रिलर फिल्म है जो कि देशभर के सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में हमें रणवीर शौरी और मनोज जोशी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगें। जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 15 करोड़ के बजट के साथ तैयार की गई है और इसकी कहानी 22 साल पुराने एक ट्रैन हादसे की सच्ची घटना पर आधारीत है। यह फिल्म काफी समय से कंट्रोवर्सी में चलती आ रही है क्योंकि ये उस समय के गुजरात दंगों पर निर्धारित है। इस फिल्म को 5 साल की रिसर्च के बाद अब जा कर स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है, इसलिए ये फिल्म उस समय के कई राज़ से पर्दा फ़ाश कर सकती है और समाज के सामने कई बड़े सवाल खड़े कर सकती है।

About Film
"एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी - गोधरा" हिन्दी भाषा में एक क्राइम आधारित ऐतिहासिक, थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन एमके शिवाक्ष द्वारा किया गया है। फिल्म के स्टार कास्ट की अगर बात करें तो रणवीर शौरी और मनोज जोशी जैसे सितारे हमें मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जिनका साथ हितु कनोडिया और डेनिसा घूमरा देंगें। इस फिल्म का निर्माण बीजे पुरोहित द्वारा ओम त्रिनेस फिल्मस के बैनर तले किया गया है।

फिल्म की अगर बात करें तो यह फिल्म 22 साल पुराने गोधरा ट्रेन अग्निकांड 27 फरवरी 2002 की कहानी दर्शाती है। जिसमें गुजरात राज्य में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस के अंदर आग लगने से अयोध्या से लौट रहे 59 हिंदू तीर्थयात्रियों और कारसेवकों की मौत हो गई थी। आग लगने का कारण आजतक लुप्त है और इसी राज़ का पर्दाफ़ाश करने और दुनिया के सामने सच रखने के लिए यह फिल्म 1 मार्च को थिएटर में आ रही है। ट्रेलर के आखिर में ही यह सवाल रखा गया है कि यह एक दुर्घटना थी या फिर एक सोची समझी साजिश।

'Accident Or Conspiracy—Godhra' OTT Release Date & Plateform Update

यह फिल्म शुक्रवार के दिन 1 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। वहीं जो लोग फिल्म को घर पर ही देखना पसंद करते हैं वो इसके  ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे होंगे। तो आज हम आपको इसके ओटीटी रिलीज के बारे में जानकारी देंगे कि आखिर कब और कौन से प्लेटफॉम पर आप 'Accident Or Conspiracy—Godhra' देख सकते है।

फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारें में घोषणा करेंगें। जानकारी के लिए हमारे पेज के साथ बने रहें। 

(For more news apart from 'Accident Or Conspiracy—Godhra' OTT Release update news in hindi stay tuned to Rozana Spokesman)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM