खबरे |

खबरे |

Bigg Boss 17 News : अकिता ने 'बिग बॉस' के घर में सुशांत सिंह राजपूत संग अपने ब्रेकअप को लेकर किए खुलासे
Published : Oct 31, 2023, 3:55 pm IST
Updated : Oct 31, 2023, 3:55 pm IST
SHARE ARTICLE
photo
photo

अंकिता ने बताया कि उसकी और सुशांत सिंह के रिश्ते की टूटने की वजह से क्या थी.

Bigg Boss 17, Sushant Singh Rajput-Ankita Lokhande : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन इन दिनों ट्रेंड कर रहा है।  शो में पहला एलिमिनेशन भी हो चुका है और घर में दो नई एंट्री भी हो गई है.  शो अब कुल 18 कंटेस्टेंट  है. बीबी हाउस में ज्यादातर  झगड़े देखने को मिलते है।  लेकिन इस बार घर के अंदर एक बड़ा खुलाशा भी हुआ है.  घर के अंदर अंकिता लोखंडे अपने एक्य बॉयफ्रेंड और बॉलीवूड एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आई. अंकिता ने सुशांत सिंह  संग अपने रिश्ते के बारें में बड़ा खुलासा किया है. अंकिता ने बताया कि उसकी और सुशांत सिंह के रिश्ते की टूटने की वजह से क्या थी.

अंकिता ने मुनव्वर से शेयर की बातें 

अंकिता ने ये सारी बातें मुनव्वर के साथ शेयर की।दोनों टहलते टहलते बातें करते नजर आएं. इसका एक क्लिप भी वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में अंकिता और मुनव्वर आपस में बात कर रहे हैं. जहां अंकिता  सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रही है. वो मुनव्वर से कहती है  'तब तो कोई नहीं था न, तब लोगों ने क्यों नहीं बोला की अंकिता के साथ रहना चाहिए।  मैंने तो वे फेज अकेला गुजारा।  इस बात मुनव्वर अंकिता से पूछते है कि तो आपकी ब्रेकअप की कोई खास वजह नहीं थी? तो अंकिता कहती है नहीं। 

मुनव्वर ने आगे पूछा  उस वक्त क्या फील कर रही थीं. इस पर रिएक्ट करते हुए अंकिता ने कहा, 'मैं उस वक्त ब्लैंक थी, मेरी जिंदगी में सारी चीजें एक रात में पलट गईं। मुनव्वर ने आगे पूछा क्या ये अचानक हुआ, कुछ इस तरह जहां पता चला कि अब ये रिश्ता नहीं चल सकेगा।  जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'हां कुछ ऐसा ही हुआ। जब आप अपने करियर में आगे बढ़ रहे होते हैं तो 100 मिलते हैं जो कान भरते हैं। ऐसा ही हुआ, लोगों ने क्या कहा वो तो मुझे पता नहीं है। मैंने उसे कभी रोका भी नहीं।'

बता दें कि शो में अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ बतौर कपल हिस्सा लिया है. शो में दोनों के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिल रही है. 
 

(For more news apart from Bigg Boss 17, Sushant Singh Rajput-Ankita Lokhande News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM