खबरे |

खबरे |

जोमैटो की टीशर्ट पहनकर और बैग लेकर लड़की ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, कंपनी ने कहा- इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं
Published : Oct 17, 2023, 4:01 pm IST
Updated : Oct 17, 2023, 4:01 pm IST
SHARE ARTICLE
photo
photo

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने जोमैटो की टीशर्ट और शॉर्ट डेनिम बॉटम पहना हुआ है.

New Delhi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की जोमैटो की टीशर्ट पहनकर बाइक चलाती हुई नजर आ रही है. लड़की को जोमैटो की डिलीवरी गर्ल कहा जा रहा है, वह अपने साथ जोमैटो का बैग भी लेकर बैठी है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही इंटरनेट पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है. 

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने जोमैटो की टीशर्ट और शॉर्ट डेनिम बॉटम पहना हुआ है. उसके बाल खुले हैं और सिर पर चश्मा लगा हुआ है. लड़की बिना हेलमेट के बिंदास और बोल्ड अंदाज में बाइक चला रही है. उसने अपनी पीठ पर जोमैटो का बैग भी टांगा हुआ है.

वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर  यूजर्स इसे मार्केटिंग स्टंट बता रहे हैं. और अपना गुस्सा भी दिखा रहे हैं।  वहीं अब जोमैटो ने इस बारें में खुलासा करते हुए दावा किया है कि यह वायरल हो रही इस महिला से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जो उसके डिलिवरी भागीदार की तरह कपड़े पहनकर बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाती नजर आ रही है।

जोमैटो के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि कंपनी का सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में दिख रही उस महिला से कोई लेना-देना नहीं है.  

गोयल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘ हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। हम बिना हेलमेट बाइक चलाने का समर्थन नहीं करते। इसके अलावा हमारे पास कोई ‘इंदौर मार्केटिंग हेड’ नहीं है।’’ वह ‘एक्स’ पर उस पोस्ट का जवाब दे रहे थे, जिसमें महिला का वीडियो साझा करते हुए जोमैटो को टैग किया गया था।

इस वीडियो में जोमैटो के डिलिवरी भागीदार की तरह तैयार होकर एक महिला कंपनी का डिलिवरी बैग लिए बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाती नजर आ रही है।

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM

सोनू सूद के लिए फैंस का प्यार देखिए! एक्टर के जन्मदिन पर बनाई खास पेंटिंग

11 Aug 2023 6:56 PM