खबरे |

खबरे |

Rohit Sharma News: राहुल द्रविड़ के रोहित शर्मा ने लिए लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज, फैंस ने की जमकर सराहना
Published : Jul 9, 2024, 6:16 pm IST
Updated : Jul 9, 2024, 6:16 pm IST
SHARE ARTICLE
Rohit wrote an emotional message for Rahul Dravid news in hindi
Rohit wrote an emotional message for Rahul Dravid news in hindi

पिछले कुछ सालों में रोहित और राहुल ने भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए अथक प्रयास किया है

Rohit Sharma Message For Rahul Dravid News In Hindi:  टी20 विश्व कप जीत के बाद राहुल द्रविड़ का भारत के मुख्य कोच के रूप में कार्यकाल समाप्त हो गया। एक खिलाड़ी के रूप में, 51 वर्षीय द्रविड़ कई बार सफलता के करीब पहुंचे, लेकिन कभी स्वर्ण नहीं छू पाए। वह 2003 के वनडे विश्व कप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन फाइनल की रात ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें हरा दिया।

बतौर कोच द्रविड़ ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनके मार्गदर्शन में भारत 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल और फिर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे विश्व कप के फाइनल में हारा। वह भारत में वनडे विश्व कप के बाद राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद से हटने के काफी करीब थे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले ने चीजें बदल दीं।

पिछले कुछ सालों में रोहित और राहुल ने भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए अथक प्रयास किया है और उनके नेतृत्व में भारतीय टीम खेल के तीनों प्रारूपों में नंबर एक टीम बन गई है। घरेलू मैदान पर वे बाकी टीमों से काफी आगे रहे और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसे दिग्गजों के खिलाफ नियमित रूप से जीत हासिल की।

वहीं उनके लिए आज रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा जिसके बाद रोहित शर्मा की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। वहीं लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे है। उन्होंने पोस्ट में लिखा की, "बचपन से ही मैं आपको अरबों लोगों की तरह ही अपना आदर्श मानता आया हूँ, लेकिन मैं आपके साथ इतने करीब से काम करने के लिए भाग्यशाली रहा हूँ। आप इस खेल के एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन आपने अपनी सारी उपलब्धियाँ और सम्मान दरवाज़े पर ही छोड़ दिए और हमारे कोच के रूप में हमारे पास आए और इस स्तर पर आए कि हम सभी को आपसे कुछ भी कहने में सहजता महसूस हुई। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और हर याद को संजो कर रखूँगा।"

(For more news apart from Rohit wrote an emotional message for Rahul Dravid news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 5:59 PM

Today Punjab News: 15 ਤੋਂ 20 ਮੁੰਡੇ ਵੜ੍ਹ ਗਏ ਖੇਤ ਚ ਕਬਜ਼ਾ ਕਰਨ!, ਵਾਹ ਦਿੱਤੀ ਫ਼ਸਲ, ਭੰਨ ਤੀ ਮੋਟਰ, ਨਾਲੇ ਬਣਾਈ

22 Jul 2024 4:09 PM

ਵਾਹ! 20 ਸਾਲ ਦੇ ਪੰਜਾਬੀ ਨੌਜਵਾਨ ਨੇ ਬਣਾ ਦਿੱਤਾ ਅਸਲੀ ‘ਬੰਬੂਕਾਟ’.. Harley Davidson ਨੂੰ ਪਾਉਂਦਾ ਮਾਤ |

22 Jul 2024 4:06 PM

CGC \'ਚ ਦਾਖ਼ਲਾ ਲੈਣ ਵਾਲੇ ਨਵੇਂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਲਈ ਸ਼ੁਰੂ ਕੀਤਾ NEXTGEN Nexus 2024-25 ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ

19 Jul 2024 5:50 PM

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM