खबरे |

खबरे |

Harbhajan Singh News: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सिख समुदाय का उड़ाया मजाक, भड़के हरभजन सिंह, अर्शदीप सिंह से है कनेक्शन
Published : Jun 11, 2024, 11:32 am IST
Updated : Jun 12, 2024, 4:34 pm IST
SHARE ARTICLE
Harbhajan Singh angry at Pakistani cricketer Kamran Akmal News in Hindi
Harbhajan Singh angry at Pakistani cricketer Kamran Akmal News in Hindi

उन्होंने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर अर्शदीप सिंह और सिख समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की.

Harbhajan Singh News: क्रिकेट भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में बहुत लोकप्रिय है। भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है. जब भी दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैच होता है तो फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 6 रनों से हरा दिया. इस मैच पर चर्चा के दौरान पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर सिख समुदाय का मजाक उड़ाया, जिसके बाद हरभजन सिंह नाराज हो गए और उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हमला बोल दिया.

भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की जरूरत थी. फिर अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी की कमान संभाली. उन्होंने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर अर्शदीप सिंह और सिख समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, देखिए लास्ट ओवर करना है अर्शदीप सिंह ने। कुछ भी हो सकता है। फिर.... 12 बज गए हैं। इसके बाद वह जोर-जोर से हंसते नजर आ रहे हैं. 

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कामरान अकमल के बयान की निंदा की है. इस पर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'लख दी लानत तेरे कामरान अकमल. आपको अपना मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास जानना चाहिए। । हम सिखों ने आपकी माताओं और बहनों को बचाया था जब उन्हें आक्रमणकारियों ने अगवा किया था। उस समय हमेशा 12 बजे का था। शर्म आनी चाहिए... थोड़ा आभार व्यक्त करें। अमेरिका के लिए खेलने वाले जसकरण मल्होत्रा ​​ने भी कामरान अकमल को भी लताड़ लगाई.

कामरान अकमल ने मांगी माफी

काफी आलोचना के बाद कामरान अकमल ने माफी मांगी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों के लिए बहुत खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द ग़लत और अपमानजनक थे. मैं सभी सिखों का सम्मान करता हूं. मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं क्षमाप्रार्थी हूं।

(For more news apart from Harbhajan Singh angry at Pakistani cricketer Kamran Akmal News in Hindi , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)
 

Location: International

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM