खबरे |

खबरे |

Harbhajan Singh News: हरभजन सिंह ने अब कामरान अकमल को बताया 'नालायक', कहा- बेहद बचकानी हरतक थी जो...
Published : Jun 12, 2024, 4:36 pm IST
Updated : Jun 12, 2024, 4:36 pm IST
SHARE ARTICLE
 Harbhajan Singh now called Kamran Akmal 'Nalaayak' News in Hindi
Harbhajan Singh now called Kamran Akmal 'Nalaayak' News in Hindi

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान एक टीवी शो के दौरान कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर सिख समुदाय का मजाक उड़ाया था.

Harbhajan Singh News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल को जल्द माफ करने के मूड में नहीं हैं। इस बार हरभजन सिंह ने कामरान अकमल को नालायक बताया और कहा कि उन्होंने ये बचकानी हरकत की है. भज्जी ने कामरान अकमल को सलाह देते हुए कहा कि आपको सिखों के इतिहास के बारे में जानना चाहिए। 

गौर हो कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान एक टीवी शो के दौरान कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर सिख समुदाय का मजाक उड़ाया था. भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की जरूरत थी. फिर अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी की कमान संभाली. उन्होंने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर अर्शदीप सिंह और सिख समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, देखिए लास्ट ओवर करना है अर्शदीप सिंह ने। कुछ भी हो सकता है। फिर.... 12 बज गए हैं। इसके बाद वह जोर-जोर से हंसते नजर आए. वहीं हरभजन सिंह ने कामरान अकमल के बयान की निंदा की थी.  फिर काफी आलोचना के बाद कामरान अकमल ने माफी मांगी थी. 

वहीं अब फिर  हरभजन सिंह ने पलटवार किया है. हरभजन सिंह ने बोलते हुए कहा, ''यह बेहद बेतुका बयान है और बेहद बचकानी बात है जो कोई 'नालायक' इंसान ही कर सकता है. कामरान अकमल को समझना चाहिए कि किसी के धर्म के बारे में कुछ भी कहना और मजाक करने की जरूरत नहीं है. मैं कामरान अकमल से पूछना चाहता हूं क्या आप जानते हैं सिखों का इतिहास, सिख कौन हैं और सिखों ने आपकी माताओं-बहनों को बचाने के लिए क्या काम किया।

यह अपने पूर्वजों से पूछो. सिखों के साथ रात के 12 बजे या 12 बजे जैसा मजाक मत कीजिए क्योंकि सिख रात के 12 बजे मुगलों पर हमला करते थे और वहां से आपकी मां-बहनों को बचा कर लाते थे. इसलिए बकवास करना बंद करें।

कामरान अकमल के माफी मांगने पर हरभजन ने कहा, "यह अच्छा है कि वह इतनी जल्दी समझ गए और माफी मांगी, लेकिन उन्हें कभी भी किसी सिख या किसी भी धर्म को ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, चाहे वह इस्लाम, सिख या ईसाई धर्म ही क्यों न हो।"

(For more news apart from  Harbhajan Singh now called Kamran Akmal 'Nalaayak' News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)


 

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 5:59 PM

Today Punjab News: 15 ਤੋਂ 20 ਮੁੰਡੇ ਵੜ੍ਹ ਗਏ ਖੇਤ ਚ ਕਬਜ਼ਾ ਕਰਨ!, ਵਾਹ ਦਿੱਤੀ ਫ਼ਸਲ, ਭੰਨ ਤੀ ਮੋਟਰ, ਨਾਲੇ ਬਣਾਈ

22 Jul 2024 4:09 PM

ਵਾਹ! 20 ਸਾਲ ਦੇ ਪੰਜਾਬੀ ਨੌਜਵਾਨ ਨੇ ਬਣਾ ਦਿੱਤਾ ਅਸਲੀ ‘ਬੰਬੂਕਾਟ’.. Harley Davidson ਨੂੰ ਪਾਉਂਦਾ ਮਾਤ |

22 Jul 2024 4:06 PM

CGC \'ਚ ਦਾਖ਼ਲਾ ਲੈਣ ਵਾਲੇ ਨਵੇਂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਲਈ ਸ਼ੁਰੂ ਕੀਤਾ NEXTGEN Nexus 2024-25 ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ

19 Jul 2024 5:50 PM

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM