खबरे |

खबरे |

Babar Azam News : जब पाकिस्तान लौटे बाबर आजम, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया ऐसा बर्ताव, देखें VIDEO
Published : Nov 13, 2023, 2:07 pm IST
Updated : Nov 13, 2023, 7:00 pm IST
SHARE ARTICLE
Babar Azam returns to Pakistan
Babar Azam returns to Pakistan

बाबर आज़म का एक वीडियों सामने आया है. यह वीडियो पाकिस्तान के एयरपोर्ट का है.

Babar Azam returns to Pakistan : भारत में चल रहे विश्व कप  2023 में भारत ने लागातार अपनी नौवीं जीत दर्ज कर ली है. वहीं यह विश्व कप पाकिस्तान के लिए कुछ खास नहीं रहा. पाकिस्तान ने इस मैच में मेहनत तो की पर उन्हें इसका फल नहीं मिला। फिलहाल पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो चुकी है।  इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को काफी कुछ सहना पड़ा। उन्हें लागातार ट्रोल किया जा रहा है. वहीं पाकिस्तान के तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट्स उनसे इस्तीफें की मांग कर रहे हैं. वहीं इस बीच बाबर आज़म का एक वीडियों सामने आया है. यह वीडियो पाकिस्तान के एयरपोर्ट का है. जिसमें बाबर आज़म का लोग देश में स्वागत कर रहे हैं.

फैंस नें किया अपने कप्तान का स्वागत

वीडियो में बाबर आज़म एयरपोर्ट से निकलते दिख रहे है. वहीं उनके चाहने वाले उनका स्वागत कर रहे है. फैंस अपने कप्तान को देख काफी खुश है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि बाबर आज़म को पाकिस्तान में अपने फैंस से बेरुखी देखने को मिलेगी। उनके फैंस उनसे नाराज होंगे और वो उन्हें ट्रोल कर सकते है. लेकिन जब बाबर आजम आधि रात को पाकिस्तान पहुंचे तो भी अपने फैंस के भीड़ से बच न सकें। एयरपोर्टपर पैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते और उनके दिदार को आगे-पीछे भागते दिखे। फैंस के बीच बाबर आजम के लिए प्यार और अब भी दिख रहा था. कोई किंग बाबर चिल्ला रहा था तो कोई लव यू बाबर कह के अपना प्यार दिखा रहा था. उनकी एक फोटो पाने के लिए फैंस बेताब दिखे। 

इस बीच सुरक्षा बल बाबर आज़म को किसी तरह से उनकी ऑडी कार तक पहुंचाया। जिसके बाद वो अपने घर के लिए निकले। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बाबार के फैंस उनसे खफा नहीं है. बल्कि वो अपने कप्तान से बहुत प्यार करते हैं।  

मीडियो रिपोर्टस की माने तो पाकिस्तान के खिलाड़ी दो टीम में बटकर पाकिस्ताम के लिए रवाना हुए। पहली टीम सुबह और दूसरी रात को पाकिस्तान पहुची। कप्तान Babar Azam दूसरी टीम के साथ पाकिस्तान पहुची।

जा सकती है  बाबर आजम की कप्तानी

गौरतलब है कि भारत में हो रहे विश्व कप में पाकिस्तान ने 9 लीग मैचों में से 4 मैच जीती और 5 मैच में हार गई जिसके कारण टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सकी.  बता दें कि पाकिस्तान 8 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर रही। विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने के बाद टीम और खासकर बाबर आजम को पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ियों के बेरुखी का सामना करना पड़ा। वहीं अब  बाबर आजम (Babar Azam) को कप्तानी से हटाने को लेकर चर्चा जोरो पर है. अब वो कप्तान बने रहेंगे या फिर उन्हें ये पद छोड़ना पड़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा।
 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

\"ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ Ignore ਕਰਕੇ ਸਾਡੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਦੁਸ਼ਮਣੀ ਕੱਢੀ ਗਈ\"

24 Jul 2024 5:39 PM

ਕੈਨੇਡਾ ਤੋਂ ਵਾਪਸ ਆਉਣਗੇ ਪੰਜਾਬੀ! ਬੇਰੁਜ਼ਗਾਰੀ ਨਾਲ ਮਚੀ ਹਾਹਾਕਾਰ, ਭਾਰਤੀਆਂ \'ਤੇ ਕਿੰਨਾਂ ਅਸਰ ਦੇਖੋ ਰਿਪੋਰਟ

24 Jul 2024 5:35 PM

ਬਠਿੰਡਾ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ’ਤੇ ਜਤਾਈ ਨਿਰਾਸ਼ਾ.. ਕਹਿੰਦੇ “ਸ਼ੋਸ਼ੇਬਾਜ਼ੀ ਹੈ ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ”, ਸੋਨਾ-ਚਾਂਦੀ ਦੀ ਥਾਂ..

24 Jul 2024 5:32 PM

Canada, Australia, UK, USA ਦਾ ਲਗਵਾਓ ਵੀਜ਼ਾ, ਨਾਲੇ ਕੰਮ ਦੀ ਵੀ ਫੁੱਲ ਗਰੰਟੀ, ਘੱਟ ਪੈਸਿਆਂ \'ਚ ਸਿਰਫ਼ 30 ਸਕਿੰਟ..

24 Jul 2024 5:29 PM

Splitsvilla X5 ਅਤੇ Roadies fame Digvijay ਅਤੇ Unnati ਤੋਂ ਸੁਣੋ finale ਤੋਂ ਪਹਿਲਾ ਕਿਉਂ Sunny Leone ਹੋਏ

22 Jul 2024 6:02 PM

ਪੰਜਾਬੀ ਸੂਟ \'ਚ Tripti Dimri ਨੇ ਬਿਖਰਿਆ ਆਪਣਾ ਜਲਵਾ, ਬੁਲਾਈ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਸਤਿ ਸ਼੍ਰੀ ਅਕਾਲ

22 Jul 2024 6:01 PM