खबरे |

खबरे |

IND vs ENG: रांची में अपना 500वां टेस्ट विकेट लेंगे रविचंद्रन अश्विन- जडेजा
Published : Feb 14, 2024, 6:26 pm IST
Updated : Feb 14, 2024, 6:26 pm IST
SHARE ARTICLE
IND vs ENG: Ravindra Jadeja big statement, Ravichandran Ashwin will take his 500th test wicket in Ranchi
IND vs ENG: Ravindra Jadeja big statement, Ravichandran Ashwin will take his 500th test wicket in Ranchi

चिंता की कोई बात नहीं है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं- रवींद्र जडेजा

IND vs ENG: रवींद्र जडेजा ने कहा कि अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आखिरकार अपने गृहनगर रांची में अपना 500वां टेस्ट विकेट लेंगे, जहां भारत तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड से भिड़ेगी। वहीं फिलहाल भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। रविचंद्रन अश्विन 500 टेस्ट विकेट से सिर्फ एक विकेट दूरी पर हैं और ऐसा करने वाले वह दूसरे भारतीय और कुल मिलाकर नौवें गेंदबाज बन गए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 7/59 है। अश्विन ने इस सीरीज में अब तक दो मैचों में नौ विकेट लिए हैं।

बता दें कि प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए, जडेजा ने कहा, " कि चिंता की कोई बात नहीं है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं, सालों से उसके साथ खेल रहा हूं। उसने सोचा यह पहले टेस्ट मैच में मिलेगा, यह ठीक है। यह नियति है कि वह इसे यहां मेरे गृहनगर में प्राप्त करेगा।"

जडेजा ने कहा कि वह चीजों को सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं और बदलाव नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "आप सोचना शुरू कर सकते हैं कि मुझे कहां गेंदबाजी करनी चाहिए। वे स्वीप कर रहे हैं, लेकिन मेरी राय में, इसे सरल रखना है, बदलाव नहीं करना है।"जडेजा ने कहा कि ये सभी युवा नियमित प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं और उनके अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए टीम में शामिल किया जाना अपरिहार्य था।

गौर हो की तीसरा टेस्ट 15 फरवरी को राजकोट में शुरू होगा जबकि चौथा टेस्ट 23 फरवरी को रांची में शुरू होगा। सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। ऐसे में सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। पहले हैदराबाद टेस्ट में 28 रन से हार के बाद भारत ने विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट 106 रन से जीता।

(For more news apart from IND vs ENG: Ravindra Jadeja big statement, Ravichandran Ashwin will take his 500th test wicket in Ranchi news in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM