खबरे |

खबरे |

Mohammed Shami News: 'शमी एक अच्छे क्रिकेटर हैं, पर काश वो...', गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी का बयान
Published : Nov 17, 2023, 6:27 pm IST
Updated : Nov 17, 2023, 6:27 pm IST
SHARE ARTICLE
Mohammed Shami News
Mohammed Shami News

हसीन जहां ने कहा, ''वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वह एक अच्छे इंसान भी होते.

Mohammed Shami News: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 को लेकर सुर्खियों में हैं। चर्चा की वजह सिर्फ मैदान पर उनका प्रदर्शन ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी है. मोहम्मद शमी की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से भारतीय टीम इस समय विश्व कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। जहां टीम का मुकाबला पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस बीच शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि शमी एक अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वह एक अच्छे पति और पिता भी होते।

एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां ने अपने विचार साझा किए. उन्होंने विश्व कप सेमीफाइनल में जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई दी, जब उनसे पूछा गया कि शमी के करियर में उछाल देखकर उन्हें कैस महसुस होता है, तो इस पर हसीन जहां ने अपनी भावनाएं साझा कीं।

हसीन जहां ने कहा, ''वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वह एक अच्छे इंसान भी होते. जो लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से जानते हैं वे जानते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ। कितना अच्छा होता अगर मैं, मेरी बेटी और वह एक साथ अच्छा जीवन जी सकते।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, ''यह बहुत खुशी की बात होगी कि हमारा देश फाइनल जीते और विश्व कप हमारे पास ही रहे.''

हसीन जहां ने कहा, ''शमी के साथ उनके रिश्ते को उनके करियर से नहीं जोड़ा जाना चाहिए क्योंकि उनका करियर और निजी जिंदगी बिल्कुल अलग है, हमारे विवाद का शमी के करियर से कोई लेना-देना नहीं है.'' आपको बता दें कि शमी और हसीन जहां काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं और दोनों का तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. हसीन जहां ने शमी पर दहेज उत्पीड़न, धोखाधड़ी और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया है। दोनों की शादी से एक बेटी है, जो फिलहाल हसीन जहां के पास है।

शमी हर महीने हसीन को भरण-पोषण के लिए 1 लाख 30 हजार रुपये देते हैं, जिसमें से 80 हजार रुपये उनकी बेटी के लिए होते हैं. आज शमी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के गेंदबाजों के बीच अपनी अलग पहचान रखते हैं। कुछ दिन पहले हसीन जहां ने ये भी कहा था कि मेरी बेटी के पिता एक मशहूर क्रिकेटर हैं लेकिन मेरी बेटी एक छोटे से सरकारी स्कूल में पढ़ती है क्योंकि शमी उसे पैसे नहीं देते हैं.


 

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM