खबरे |

खबरे |

Rohit Sharma News: आखिर किस बात से डर रहे हैं रोहित शर्मा, बीच ग्राउंड पर कैमरान मैन के जोड़े हाथ, बोले, पहले ही वाट...
Published : May 18, 2024, 10:42 am IST
Updated : May 18, 2024, 10:42 am IST
SHARE ARTICLE
Rohit Sharma new viral video request to camera man mumbai indians ipl 2024
Rohit Sharma new viral video request to camera man mumbai indians ipl 2024

'हिटमैन' को डर सताने लगा है. वे कुछ भी कहने से डरते हैं, जिसका उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है.

Rohit Sharma News: आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस अपने प्रदर्शन से ज्यादा विवादों के कारण चर्चा में रहे। पहले सीजन की शुरुआत में हार्दिक और रोहित की कप्तानी को लेकर काफी हंगामा हुआ था. इसके बाद कई बार ये दावा किया गया कि रोहित अगले सीजन में किसी और फ्रेंचाइजी के लिए खेलने वाले हैं. हालाँकि, प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों को यह नहीं पता था कि वे किस टीम की ओर रुख करेंगे। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया.

वीडियो शेयर कर दावा किया गया कि वह शाहरुख खान की टीम में शामिल होने के लिए कह रहे थे. इसके बाद से ही 'हिटमैन' को डर सताने लगा है. वे कुछ भी कहने से डरते हैं, जिसका उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है.

रोहित शर्मा ने जोड़े हाथ

Punjab Weather Update: पंजाब में तापमान 46 डिग्री के पार, लू को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी

कोलकाता की घटना के बाद रोहित शर्मा को डर है कि कहीं वह कोई राज न खोल दें और बात लीक न हो जाए. वह लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच से पहले  प्रैक्टिस सेशन के लिए वानखेड़े मैदान पर पहुंचे। इसी दौरान वह किसी से बात कर रहे थे, तभी रोहित ने एक शख्स को कैमरे पर रिकॉर्डिंग करते देखा. मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान ने उन्हें देखते ही हाथ जोड़ लिए. उन्होंने तुरंत ऑडियो बंद करने को कहा. कोलकाता नाइट राइडर्स का जिक्र करते हुए 'हिटमैन' ने कहा कि पहले ही एक ऑडियो ने  'वाट'  लगा रखा है.

कोलकाता में क्या हुआ?

दरअसल, इससे पहले केकेआर ने ईडन गार्डन्स में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक वीडियो शेयर किया था. हालांकि, फ्रेंचाइजी ने तुरंत वीडियो डिलीट कर दिया लेकिन उससे पहले ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया। इस वीडियो में रोहित शर्मा केकेआर फ्रेंचाइजी से जुड़े अभिषेक नायर से मुलाकात कर रहे थे. इस वीडियो में रोहित नायर से कहते नजर आ रहे हैं कि एक-एक चीज चेंज हो रही है, मुंबई उनका घर और उसको मंदिर की तरह बनाया है. उनका क्या है वो तो अगले साल KKR में आ जाएंगे. हालांकि, इन दावों का कोई पुख्ता सबूत नहीं है. क्योंकि ऑडियो साफ नहीं थी.

Cricket, IPL 2024: चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज भिड़ेंगी CSK और RCB, बारिश बिगाड़ सकता है खेल!

आपको बता दें कि रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा है. वह 13 मैचों में 145 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 349 रन ही बना सके. अब कुछ ही दिनों में टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा, ऐसे में उनका फॉर्म में न होना भारत के लिए चिंता का विषय है.

(For more news apart from Rohit Sharma new viral video request to camera man mumbai indians ipl 2024, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)
 

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM