खबरे |

खबरे |

Rohit Sharma: वीडियो विवाद को लेकर नाराज हुए रोहित शर्मा, IPL ब्रॉडकॉस्टर पर कही बड़ी बात
Published : May 19, 2024, 6:15 pm IST
Updated : May 19, 2024, 6:15 pm IST
SHARE ARTICLE
Rohit Sharma angry over video controversy news in hindi
Rohit Sharma angry over video controversy news in hindi

रोहित ने आईपीएल टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर एक पोस्ट में अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह गोपनीयता का उल्लंघन है।

Rohit Sharma News In Hindi:  मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीवी ब्रॉडकास्टर पर गोपनीयता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन, 'एक्सक्लूसिव' और 'व्यूज़' के कारण प्रशंसकों, क्रिकेटरों और के बीच विश्वास खत्म हो जाएगा क्रिकेट टूट जाएगा, आख़िरकार, रोहित ने तब निराशा व्यक्त की जब कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में वह मुंबई इंडियंस के साथ अपने भविष्य के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

रोहित ने आईपीएल टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर एक पोस्ट में अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह गोपनीयता का उल्लंघन है।

उन्होंने आगे लिखा, 'क्रिकेटर्स की जिंदगी में इतना दखल है कि कैमरे हर कदम पर उनका पीछा करते हैं। "चाहे हम अपने दोस्तों, टीम साथियों से बात कर रहे हों, अभ्यास के दौरान या मैच के दिन अकेले में।"

दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए मीडिया और सोशल मीडिया की प्रतिस्पर्धा से निराश भारतीय कप्तान ने कहा, "विशेष बनना और केवल विचारों और जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करना एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेट और क्रिकेटरों के बीच विश्वास को नष्ट कर देगा।" नायर से बातचीत के दौरान रोहित ने ब्रॉडकास्टर्स से ऑडियो बंद करने का अनुरोध किया। यह बातचीत 11 मई को मुंबई और केकेआर के बीच हुए आईपीएल मैच के बाद हुई थी। विवाद के बाद केकेआर की सोशल मीडिया टीम ने भी वह वीडियो हटा दिया।

इसके बाद 17 मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मुंबई के मैच से पहले रोहित मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी धवल कुलकर्णी से बात कर रहे थे। बातचीत रिकॉर्ड होते देख उन्होंने हाथ जोड़कर ब्रॉडकास्टर्स से ऑडियो बंद करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा था, ''भाई, ऑडियो बंद कर दो, 'पहले से ही' एक ऑडियो ने मेरी नींद उड़ा दी है। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी। इस आईपीएल सीजन में उन्हें पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को सौंप दी गई, लेकिन टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही और आखिरी स्थान पर रही।

(For more news apart from Rohit Sharma angry over video controversy News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM