खबरे |

खबरे |

Hardik Pandya & Natasa Stankovic News: क्या हार्दिक और नताशा ने लिया तलाक? नताशा ने इंस्टाग्राम से हटाया पंड्या सरनेम!
Published : May 25, 2024, 6:11 pm IST
Updated : May 25, 2024, 6:11 pm IST
SHARE ARTICLE
Hardik Pandya and Natasha get divorced? viral News in hindi
Hardik Pandya and Natasha get divorced? viral News in hindi

इस तरह की खबरें सामने आने के बाद, अभी तक दोनों तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Hardik Pandya And Natasa Divorce News In Hindi: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम से पंड्या सरनेम हटा दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने तलाक ले लिया है और नताशा ने हार्दिक की 70 फीसदी संपत्ति पर कब्जा कर लिया है।

वहीं नताशा इस बार पूरे आईपीएल से गायब रहीं। मुंबई में किसी भी मैच के लिए नताशा स्टेडियम में चीयर्स करने नहीं पहुंची। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। हालाँकि, अभी तक दोनों तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। नताशा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें नताशा सेल्फी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

इस फोटो में उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक एंड व्हाइट श्रग और ब्लैक क्रॉसबॉडी बैग के साथ लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक 31 मई 2020 को शादी के बंधन में बंधे। उसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। बच्चे के जन्म की जानकारी हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों ने पिछले फरवरी में वैलेंटाइन डे के मौके पर पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शादी भी की थी। राजस्थान के उदयपुर में एक भव्य शादी समारोह आयोजित किया गया था। 

हार्दिक और नताशा की मुलाकात मुंबई के एक क्लब में हुई थी। वहां दोनों की दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जब हार्दिक अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे तब नताशा ने उनका खूब साथ दिया। जनवरी 2020 में दोनों ने दुबई में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली।

.

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'सत्याग्रह' थी। इसके अलावा वह बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। उन्हें बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से काफी प्रसिद्धि मिली।

हार्दिक पंड्या की बात करें तो उन्होंने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और उन्होंने अपने खेल से टीम को कई मैच जिताए हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के उपकप्तान हैं।

(For more news apart from Hardik Pandya and Natasha get divorced? viral news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM