खबरे |

खबरे |

Patna News: गठबंधन में शामिल पूरी पारिवारिक पार्टी भ्रष्टाचार का गढ़- प्रहलाद जोशी
Published : May 19, 2024, 4:02 pm IST
Updated : May 19, 2024, 4:02 pm IST
SHARE ARTICLE
entire party included alliance is a bastion of corruption
entire party included alliance is a bastion of corruption

क्रिकेट से रेस्ट मिल ही गया है, अब राजनीति से भी रेस्ट मिल जाएगा- प्रहलाद जोशी

Patna News In Hindi: पटना, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को कांग्रेस और राजद सहित इंडी गठबंधन पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि  राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद जी का सियासी खेल खत्म हो गया और उनके पुत्र से तो यह हो ही नही पायेगा।

उन्होंने कहा, "  लाठी में तेल पिलाते लालू जी का खत्म हो गया सियासी खेल, तुमसे ना हो पाएगा बाबू तेजस्वी, तुम तो हो हर जगह फेल'।

भाजपा मीडिया सेंटर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री जोशी ने  इंडी गठबन्धन पर सियासी हमला बोला। उन्होंने  कहा कि आपके गठबंधन में शामिल पूरी पारिवारिक पार्टी भ्रष्टाचार का कर रही है , इसलिए जनता आपको लगातार रेस्ट देने का काम करेगी । मोदी जी लगातार 23 साल से जनता के लिए काम किए हैं ।

तेजस्वी के मोदी जी को रेस्ट देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आप मोदी जी को रेस्ट देना चाहते हैं लेकिन जनता जनार्दन ने केंद्र में 10 साल और बिहार में 15 साल से आपकी पारिवारिक पार्टी को रेस्ट दिया है और जनता फिर से आपको रेस्ट ही देगी।बस  4 जून का इंतजार कीजिए।

उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि आपको क्रिकेट से भी रेस्ट दे दिया गया । आपकी राजनीति से भी रेस्ट दे दिया गया है इस बार जीरो सीट के साथ परमानेंटली रेस्ट दे दिया जाएगा ।

केंद्रीय मंत्री ने आगे विरोधियों पर कथित सामाजिक न्याय को लेकर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय यह है कि भाजपा ने हमेशा आरक्षण का समर्थन दिया है वहीं कांग्रेस ने हमेशा इसका विरोध किया है और राजद उसके साथ मिल गई । कांग्रेस ने तो बाबा साहब अंबेडकर को भारत रत्न तक नहीं दिया जबकि नेहरू जी और राजीव गांधी को भारत रत्न दिया गया। 

उन्होंने कहा कि मीसा कानून के तहत कांग्रेस ने समाजवादी नेताओं का गला घोंटने का काम किया था। उन्हीं के नाम पर राजद नेता लालू प्रसाद ने अपनी बेटी का नाम रखा। अब उन्हीं के साथ हाथ से हाथ मिलाकर राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कर्नाटक सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, वहां गरीबों को एक दाना अनाज नहीं दिया गया , लेकिन चुनाव जीतने के लिए 10 किलो अनाज देने का वादा किया जा रहा है।

उन्होंने स्वाति मालीवाल के मामले पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद के ही सहयोगी दल की एक राज्यसभा सांसद के साथ मुख्यमंत्री की आवास पर दुर्व्यवहार किया जाता है और गठबंधन के सभी दल मौन धारण कर लेते हैं । यही है इनका 'बेटी वंदन' और  आपका महिलाओं के लिए सामाजिक न्याय । उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी दल होते हुए भी इसके खिलाफ आवाज उठा रही है और यही  असली सामाजिक न्याय।

इस प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी , प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल , प्रवीण चंद्र पटेल ,रणवीर उपस्थित रहे।

(For more news apart from bihar Prahlad Joshi on rjd and congress News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM