खबरे |

खबरे |

Patna News: पप्पू यादव ने स्मृति ईरानी को बताया अहंकार की रानी, कहा-अमेठी में उनकी हार तय
Published : May 19, 2024, 5:23 pm IST
Updated : May 19, 2024, 5:23 pm IST
SHARE ARTICLE
Pappu Yadav called Smriti Irani the queen of ego bihar news in hindi
Pappu Yadav called Smriti Irani the queen of ego bihar news in hindi

पप्पू यादव ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी को अहंकार की रानी बताया और कहा कि उनकी लड़ाई आम जनता से है

Patna News In Hindi: पटना, 19 मई 2024 : पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की इस बार लोकसभा चुनाव में भीषण हार तय है। जनता के बीच उनकी लिए इस बार कोई वेव नहीं है। वहीं, राहुल गांधी जी 4 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार होंगे। उन्होंने कहा कि राय बरेली ने हमेशा देश को प्रधानमंत्री दिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि विगत दिनों मैंने राय बरेली और अमेठी के कई गांवों का दौरा किया और अपनी ट्रेन में यात्रा के अनुभव से बता रहा हूं कि देश की जनता ने नकार दिया है। पीएम गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। उनको राम पर भरोसा था। पहले उन्हें हनुमान जी ने हराया कर्नाटक, वैसे ही इस बार राम जी हरयाएंगे देश। पीएम पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है। फिर से अगर कोई नया खेल या नई चाल नहीं चली, तो उनका जाना तय है। पप्पू यादव ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी को अहंकार की रानी बताया और कहा कि उनकी लड़ाई आम जनता से है, जिसमें उनकी हार तय है।

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बचे हुए चरणों हम और हमारे साथी सिवान में हीना साहब, पाटलिपुत्र में मीसा भारती, पटना साहिब में अंशुल अभिजीत, सारण में रोहिणी आचार्य, बक्सर में अनिल चौधरी और जहानाबाद में वहां के साथियों के साथ के मत के अनुसार मुनिलाल को समर्थन देंगे। इसके अलावा हम और हमारे साथी कांग्रेस, माले, सीपीआई और सीपीएम के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे, जो इंडिया ब्लॉक को मजबूत करे। हालांकि पप्पू यादव ने ये भी कहा कि राजद के उम्मीदवार आम लोगों के साथ संपर्क में नहीं हैं।

पप्पू यादव ने मरहूम शाहबुद्दीन और उनकी पत्नी हिना साहब का समर्थन करते हुए कहा कि जिन परिस्थितियों में शाहबुद्दीन साहब की मौत हुई, वह संदिग्ध है। उन्हें न्याय नहीं मिला। उन्होंने राजद का नाम लिए बिना कहा कि अपनों ने भी न्याय की लड़ाई नहीं लड़ी। वे पहले ऐसे आदमी थे, जिन्हें अंतिम मिट्टी भी नहीं मिली। इसलिए सिवान की जनता हिना साहब को वोट करे। सिवान के सारे नेता और बिहार के सभी साथी वहां जाकर शाहबुद्दीन साहब के लिए न्याय के को जायेंगे। मेरी जरूरत हुई तो हम भी जायेंगें। सिवान का निर्णय पारिवारिक है। जब तक जिंदा हूं शाहबुद्दीन साहब के परिवार के साथ खड़ा रहूंगा। ये मेरा व्यक्तिगत निर्णय है। हिना साहब के जितने का मतलब है इंडिया कैंप की जीत।

(For more news apart from Pappu Yadav called Smriti Irani the queen of ego News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM