खबरे |

खबरे |

Patna News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं- चिराग पासवान
Published : May 25, 2024, 5:56 pm IST
Updated : May 25, 2024, 5:56 pm IST
SHARE ARTICLE
Chirag Paswan said PM Modi is going to take oath as PM for the third time news
Chirag Paswan said PM Modi is going to take oath as PM for the third time news

उनका समर्पण मैं खुद युवा सांसद होने के नाते लगातार पिछले 10 सालों  मैं उनसे सीखता आ रहा हूं - चिराग पासवान

Patna News In Hindi: पटना,लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पाटलिपुत्र लोकसभा अंतर्गत विक्रम के कृषि फार्म मैदान में प्रधानमंत्री के मौजूदगी में एनडीए पाटलिपुत्र प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। ऐसे में हम लोगों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है और  मैं पाटलिपुत्र के तमाम महान जनता से यही आग्रह करने आया हूं।

जब देश में मेरे पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लें, तो आपका प्रतिनिधित्व करने वाला ,आपका सांसद एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो, प्रधानमंत्री के बगल में बैठकर आप लोगों का समस्या का समाधान कर सके ,आप लोगों का कार्य कर सके। विनम्र आग्रह आप सबसे मेरे अभिभावक  मेरे पिता तुल्य रामकृपाल यादव जितने सम्य स्वभाव के हैं। उतने ही कटिबद्ध हैं, आप लोगों के प्रति, आप लोगों के विकास के लिए।

उनका समर्पण मैं खुद युवा सांसद होने के नाते लगातार पिछले 10 सालों  मैं उनसे सीखता आ रहा हूं । जब हम लोग संसद में बोलते हैं तो उनका ध्यान केंद्रित रहता है, अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर, प्रधानमंत्री से मिलकर समस्या का समाधान हो या किसी मंत्री से मिलकर समस्या का समाधान करवाने का काम करते हैं। दिन-रात प्रयासरत रहते हैं कैसे क्षेत्र का विकास हो। जो तत्परता आप लोगों के प्रति, आप लोगों के विकास के प्रति ,उनके मन में बैठा हुआ है। उन्होंने आप लोगों के लिए पिछले 10 सालों में ईमानदार प्रयास किया है।

 अपने क्षेत्र के विकास को लेकर, उन्होंने दिन-रात ईमानदारी से आपके बीच रहने का काम किया। कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, बिहार सरकार मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, एमएलसी नवल किशोर यादव भी मौजूद थे।

तो वहीं दूसरी और  चिराग ने नालंदा लोकसभा अंतर्गत अस्थवां प्रखंड के पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट कृषि विभाग मैदान में एनडीए नालंदा लोकसभा प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग इन्हें अपार बहुमत से ताकर भारत के संसद में भेजने का काम करें। इस आशय की जानकारी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन कुमार ने दिया।

(For more news apart from Chirag Paswan said PM Modi is going to take oath as PM for the third time news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Tags: pm modi

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM