खबरे |

खबरे |

हरियाणा का एक और IAS 3 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार, जानें मामला
Published : Oct 12, 2023, 1:17 pm IST
Updated : Oct 12, 2023, 1:17 pm IST
SHARE ARTICLE
photo
photo

बताया गया कि इस मामले में 5 लाख रुपए रिश्वत की डिमांड की गई थी...

चंडीगढ़: हरियाणा में आईएएस (IAS) विजय दहिया के बाद अब एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने एक और आईएएस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी IAS जयवीर आर्य को पंचकूला से एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 3 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. एमडी जयवीर ने एक महिला मैनेजर से ट्रांसफर के लिए ये रिश्वत ली थी। इस मामले में बिचौलिए की भूमिका विभाग के एक जिला प्रबंधक (DM) ने निभाई थी। एमडी के पास रिश्वत की रकम पहुंचाने पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसीबी मामले की जांच में लगी है। एसीबी आज जयवीर आर्य को कोर्ट में पेश कर सकती है। 

हरियाणा वेयर हाउसिंग की महिला डीएम (जिला प्रबंधक) को नजदीक के जिले में पोस्टिंग देने के नाम पर पांच लाख रुपये मांगे गए थे। तीन लाख रुपये में सौदा तय हुआ। एसीबी करनाल की टीम ने पहले एक बिचौलिए को गिरफ्तार किया। फिर आरोपी ने बताया कि यह पैसा अन्य अधिकारियों के माध्यम से एमडी जयवीर सिंह आर्य के पास जाना है। दलाल के माध्यम से महिला अधिकारी को दूर के जिलों में ट्रांसफर करने का भय दिखाया गया। महिला अधिकारी के पति ने करनाल एसीबी के एसपी राजेश फोगाट से संपर्क किया। एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर सचिन कुमार की अगुवाई में टीम तैयार की गई और फिर गिरफ्तारी हुई। 

बताया गया कि इस मामले में 5 लाख रुपए रिश्वत की डिमांड की गई थी, लेकिन 3 लाख रुपए की रकम के साथ आरोपी आईएएस को गिरफ्तार किया गया है।
 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM