खबरे |

खबरे |

Haryana Road Accident News: हिसार में दो कारों की टक्कर, हादसे में दंपती की मौत
Published : May 19, 2024, 5:48 pm IST
Updated : May 19, 2024, 5:48 pm IST
SHARE ARTICLE
Two cars collide in Hisar, couple dies in accident news in hindi
Two cars collide in Hisar, couple dies in accident news in hindi

इस हादसे में शव कार में बुरी तरह फंसे हुए थे, वहीं गाड़ी को काटकर दंपति को बाहर निकाला गया।

Haryana Road Accident News In Hindi :हरियाणा के हिसार में रविवार को सिरसा रोड पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा उनके दो बच्चे भी घायल हो गये। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव कार में बुरी तरह फंसे हुए थे। गाड़ी को काटकर दंपति को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने मौके से कार के कागजात और व्यक्ति का आधार कार्ड बरामद किया है। आधार कार्ड के मुताबिक मृत व्यक्ति का नाम मंजीत कुमार (40) है। वह झज्जर जिले के गांव दूबलधन का रहने वाला था। मंजीत सेना में हलधर के पद पर काम करता था। कुछ समय पहले उनकी पोस्टिंग हिसार कैंट से बठिंडा में हुई थी। आज दोपहर वह अपनी पत्नी प्रमिला, बेटी योगिता और बेटे जयदीप के साथ कार में केंट से बठिंडा जा रहे थे।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नेशनल हाईवे-9 पर एक कार तेज रफ्तार से आ रही थी। गलत साइड से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। मौका मिलते ही उस कार का ड्राइवर भाग निकला। पुलिस ने दूसरी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद बच्चा और मां मदद के लिए गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने गाड़ी रोककर उनकी मदद नहीं की। अत्यधिक खून बहने के बाद महिला ने अपने बच्चों के सामने ही दम तोड़ दिया। हादसे में गाड़ी का शीशा उड़ गया। बच्चों को अस्पताल पहुंचाने के लिए राहगीरों से मदद मांगी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को बाहर निकालने में करीब एक घंटा लग गया। इसके बाद शवों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

(For more news apart from Two cars collide in Hisar, couple dies in accident, Haryana News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM