खबरे |

खबरे |

Ranchi News: कांग्रेस चुनाव कार्यालय में इंडिया गठबंधन के साथियों की बैठक
Published : May 15, 2024, 7:26 pm IST
Updated : May 15, 2024, 7:26 pm IST
SHARE ARTICLE
Meeting of India alliance partners at Congress election office news in hindi
Meeting of India alliance partners at Congress election office news in hindi

बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष सहाबीर लोहरा ने की और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति बनाई।

Ranchi News In Hindi: रांची जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ राकेश किरण महतो ने नगड़ी प्रखंड के चुनाव कार्यालय में इंडिया गठबंधन के साथियों के साथ बैठक करके लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति बनाई। इस अवसर पर प्रखण्ड, मंडल एवं पंचायत अध्यक्षगण तथा महागठबंधन के दलों के प्रखण्ड कमिटी के सहयोगी साथीगण उपस्थित थे। सभी ने जिलाध्यक्ष का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

जिलाध्यक्ष डॉ महतो ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्हा कि यह चुनाव देश और संविधान बचाने का चुनाव है, जिसे कांग्रेस पार्टी ही नहीं जनता भी लड़ रही है। अगर भाजपा दुबारा सत्ता में आई तो देश में तानाशाह का राजतंत्र आना तय है। देशवासी महंगाई एवं बेरोजगारी का दंश झेलते झेलते आर्थिक रुप से तबाह हो जायेंगे। यही वजह है कि अब तक हुए चुनाव में झारखंड ही नहीं पूरे देश में भाजपा का सफाया तय है।

जिलाध्यक्ष डॉ महतो ने कांग्रेस पार्टी और गठबंधन के उपस्थित सभी पदाधिकारियों को एक साथ तालमेल बनाकर क्षेत्र में जाने का निर्देश दिया। साथ ही, बुथ कमेटी एवं टोला कमिटी को सशक्त बनाने का निर्देश दिया।

बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष सहाबीर लोहरा ने की

बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष शाहिद अहमद, महासचिव कृजीवन महतो, जीएमएम के प्रखंड अध्यक्ष विनोद तिर्की, महेश कुमार शर्मा,विजय उरांव,नीलम तिर्की,दिलीप सिंह,कुर्बान अंसारी, राखी देवी,, मंजूर अंसारी, माहिर अंसारी,शकील अंसारी,सुरेश महतो सहित बड़ी संख्या में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित हुए।

(For more news apart from Meeting of India alliance partners at Congress election office news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Tags: ranchi, congress

Location: India, Jharkhand, Ranchi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM