खबरे |

खबरे |

Ranchi News: पीएम मोदी सामाजिक न्याय और सामाजिक उत्थान के सशक्तिकरण के लिए तत्पर- संजय सेठ
Published : May 15, 2024, 7:06 pm IST
Updated : May 15, 2024, 7:06 pm IST
SHARE ARTICLE
PM Modi ready for empowerment of social justice, Sanjay Seth news in hindi
PM Modi ready for empowerment of social justice, Sanjay Seth news in hindi

भाजपा का मूल मंत्र है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास इन्हीं मूल मंत्र के साथ हमारे प्रधानमंत्री काम करते हैं- संजय सेठ

Ranchi News In Hindi: रांची, सांसद संजय सेठ ने आज हटिया विधानसभा के नगरी प्रखंड के ऐडचेरो, साहेर, नगडी, नारो, लालगुटवा, नयासराय,  दलादिली, सहित रामपुर और गुदली पोखर में जनसंपर्क अभियान चलाया। सांसद सेठ ने कहा कमजोर वर्गों की आकांक्षाओं की पूर्ति करना और उनके अधिकारों की रक्षा करना मोदी जी का लक्ष्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक न्याय और सामाजिक उत्थान के सशक्तिकरण के लिए तत्पर हैं।

अनुसूचित जाति पिछड़ा वर्ग और सफाई कर्मचारियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए उनके सशक्तिकरण पर जोर देते हुए उन्हें बेहतर शिक्षा और रोजगार हेतु ऋण उपलब्ध करा रही है। हमारे सफाई कर्मचारी समाज में सबसे अवंचित वर्ग से आते हैं जिनके पास न्यूनतम सामाजिक सुरक्षा है जो अस्वक्षता और तनावपूर्ण स्थिति में काम करते हैं।इनका जीवन अस्तर उठाने के लिए मोदी सरकार ने नमस्ते स्कीम की शुरुआत की है। जिसमें आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड दिए जा रहे हैं इन्हें रोजगार से जोड़ने के लिए कम ब्याज पर बिना किसी गारंटी के ऋण उपलब्ध कराए जा रहे हैं ताकि यह अपने पैरों पर खड़े हो सके।

भाजपा का मूल मंत्र है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास इन्हीं मूल मंत्र के साथ हमारे प्रधानमंत्री जी काम करते हैं वहीं कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर चुनाव जीतना चाहती है। इसलिए हमेशा सनातनियों का अपमान करना सनातन धर्म को अपशब्द कहना उनकी नियत बन गई है हम सभी वर्गों को न्याय और उनका अधिकार देकर उन्हें स्वावलंबी बनाना चाहते हैं ताकि राष्ट्र के निर्माण में सभी की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है विकसित भारत और हम उसी को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

विधायक नवीन जायसवाल ने कहा आज झारखंड भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है और यहां के मंत्री के करीबी  नौकर के घर से  32 करोड़ रूपया काली कमाई के निकल रहे हैं तो मंत्री के घर में कितना पैसा होगा। यह पूरी झारखंड की सरकार अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई है यहां की सरकार ने यहां के जल जंगल जमीन सबको लूट लिया यहां के मुख्यमंत्री जेल में है यहां के अधिकारी जेल में है इसलिए राष्ट्र के निर्माण में नरेंद्र मोदी को वोट देकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों को शौचालय दिया, जिसे हम इज्जत घर कहते हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान कार्ड ,हो किसानों को अनुदान के तौर पर ₹6000 प्रति साल ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत महिलाओं को सम्मान दे रहे हैं महिलाओं को सशक्तिकरण करने के लिए नरेंद्र मोदी ने कई तरह के स्कीम चल रहे हैं आज महिला समूह के तहत देश के करोड़ों महिलाओं को इसका लाभ मिल रहा है और वह सीधे रोजगार से जुड़ रही है इसलिए देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री को तीसरी  बार प्रधानमंत्री बनने के लिए कमल के निशान पर बटन दबाकर रांची से सांसद संजय सेठ को जीताये।

आज के अवसर पर ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो, प्रदीप सिन्हा, चूड़ामणि महतो, राकेश केसरी ,नेहा सिंह ,कुणाल सहदेव, कमलेश ओहदार ,दिलीप तिर्की, शीतल साहू, नरेश बैठा, सुधाकर चौबे, अनिल गोप, रेणु देवी, शीला देवी ,बलवंत जी, श्री चरण कुशवाहा ,कमलेश ओहदार, डॉक्टर मांसा बेन, जय कृष्ण महतो, संजय महतो ,गुड्डू राम ,नंदकिशोर जी, मधुबाला देवी, हेमंत केसरी, मंगल उरांव ,लाल प्रकाश नाथ सिंह, लाल प्रकाश नाथ शाहदेव, दिलीप सिंह, कृष्ण महतो, सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रांची जिला केसरवानी वैश्य समाज मतदाता जागरूकता संगोष्ठी में सम्मिलित हुए सांसद सेठ *ने सभी लोगों से 25 तारीख को राष्ट्रीय निर्माण के लिए भाजपा को वोट करने की अपील की उन्होंने कहा सभी अपने-अपने लोगों को जागरूक करें लोगों को वोट देने की अपील करें समाज के सभी लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित करें ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सके

इस संगोष्ठी में विधायक नवीन जायसवाल कार्तिक केसरी हेमंत केसरी कैलाश केसरी मोहन केसरी मिथिलेश केसरी रेखा केसरी राधेश्याम केसरी रूपा केसरी नवीन केसरी मंटू केसरी दौलत राम केसरी उपस्थित थे।

अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के साथ बैठक

सांसद सेठ ने कुशवाहा समाज के लोगों से मिले उनकी समस्याओं को सुना एवं 25 तारीख को राष्ट्र निर्माण में लोगों से वोट करने की अपील की, इस अवसर पर विधायक नवीन जायसवाल, चूड़ामणि महतो, केदार महतो,अभय कुमार महतो ,शिवचरण कुशवाहा, सुनील कुमार, सुदर्शन महतो, प्रयाग महतो, रेणु कुमारी, मधुबाला ,सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

सहित रांची महानगर के सभी मंडलों में ग्रामीण क्षेत्र के सभी मंडलों में पथ सभा एवं जनसंपर्क अभियान महिला मोर्चा युवा मोर्चा के द्वारा चलाया गया।

(For more news apart from PM Modi ready for empowerment of social justice, Sanjay Seth news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

Tags: ranchi, jharkhand, bjp

Location: India, Jharkhand, Ranchi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM