खबरे |

खबरे |

Jharkhand News: गरीबों के पैसे की बंदर वांट करने वालों को जनता देगी जवाब- संजय सेठ
Published : May 19, 2024, 7:50 pm IST
Updated : May 19, 2024, 7:50 pm IST
SHARE ARTICLE
Sanjay Seth campaigned for Lok Sabha elections news in hindi
Sanjay Seth campaigned for Lok Sabha elections news in hindi

सांसद सेठ ने गौशाला न्याय समिति द्वारा आयोजित जागो मतदाता कार्यक्रम में सम्मिलित हुए

Jharkhand News: रांची, सांसद संजय सेठ ने आज धुर्वा,  हरमू ,ईरगु टोली, खादगढा,  के विभिन्न क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। साथ ही  गौशाला हरमू रोड में मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल हुए । श्रमिक युवा सामाजिक व व्यापारिक संगठन के साथ मतदाता जागरूक अभियान सहित सरना विकास समिति द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह में शामिल हुए। पूर्व सैनिकों के साथ खटंगा में आयोजित महासम्मेलन की बैठक एवं दंगी समाज की बैठक में सम्मिलित हुए।

सांसद सेठ ने आज धुर्वा स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मॉर्निंग वॉकर्स और खिलाड़ियों से मिले  सेठ ने कहा आज भारत विकसित भारत के श्रेणी में खड़ा है। आज का भारत आत्मनिर्भर भारत है। आज खेल के क्षेत्र में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खेलो इंडिया के माध्यम से प्रतिभा को सामने लाने का एक अनूठा प्रयास किया है खेल के क्षेत्र में पहले ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवा आगे नहीं बढ़ पाए थे नरेंद्र मोदी के प्रयास से आज खेलो इंडिया कार्यक्रम देश के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित की जा रही है ताकि ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाशाली बच्चे आगे बढ़ सके।

आज के कार्यक्रम में मंडल के अध्यक्ष उमेश यादव ,सुचित्रा रानी ,सागर यदुवंशी, चंदन पटेल ,शिव बच्चन, कन्हैया सिंह ,राम सिंह, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे

श्रमिक युवा सामाजिक व व्यापारिक संगठन के साथ मतदाता जागरण अभियान में शामिल हुए सांसद सेठ ने कहा आज झारखंड सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है उनके मुख्यमंत्री से लेकर उनके अधिकारी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है आज झारखंड में बिना पैसे का कोई काम नहीं हो पा रहा है।

झारखंड के सरकार ने गरीब एवं श्रमिकों के लिए कुछ नहीं किया देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए बिना ब्याज के रोजगार के लिए ऋण उपलब्ध कराया हमारे श्रमिक भाइयों के लिए पेंशन की व्यवस्था सुनिश्चित की गरीब कल्याण योजना के तहत प्रत्येक व्यक्ति को 5 किलो अनाज पिछले 4 साल से दिया जा रहा है और आगे 5 साल तक और दिया जाएगा आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख तक मुफ्त में इलाज आवास योजना के तहत घर शौचालय ,जनधन खाता सहित कई ऐसे कार्य किया जा रहे हैं। रांची के विधायक सी पी सिंह ने कहा झारखंड की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है इस झारखंड की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एवं राष्ट्र के निर्माण के लिए जरूरी है कि हम सभी अपने-अपने घरों से निकले और 25 तारीख को मतदान अवश्य करें यह एक लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार है 5 साल में एक बार यह त्यौहार आता है हम इसे त्यौहार के रूप में मनाये और अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन अवश्य करें हम इस देश के एक जिम्मेदार नागरिक है और इसके कर्तव्ययो का  निर्वहन करना चाहिए  सी पी सिंह ने कहा झारखंड में बिजलहो ,बेरोजगारी हो ,महिला पर अत्याचार हो, कानून व्यवस्था सभी ध्वस्त है।

आज के इस कार्यक्रम में पूर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू, ललित ओझा,सत्यनारायण सिंह, कृपा शंकर सिंह, संजय जयसवाल, सुधीर सिंह, पुतुल चौधरी, बिनोद जायसवाल, हरि चौधरी, अवध किशोर चौधरी, अमित चौधरी, श्याम बिहारी, बैजू सोनी, हरेंद्र सिंह, पुरेनदर सिंह, सहित सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल थे।

सांसद सेठ ने गौशाला न्याय समिति द्वारा आयोजित जागो मतदाता कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और  गौ माता की पूजा अर्चना की और तुला दान कार्यक्रम में सम्मिलित हुए इस अवसर पर संसद सेठ ने कहा न्याय समिति गौ सेवा कर पुण्य का काम कर रही है हम सबों को मिलकर गौ माता को बचाना होगा गौ माता की सेवा से बढ़कर इस दुनिया में कोई बड़ा पुण्य का कार्य नहीं है उन्होंने सभी लोगों से राष्ट्रहित में 25 तारीख को लोगों से मतदान करने की अपील की इस अवसर पर रतन जलान, प्रदीप राजगढ़िया, पुनीत पोद्दार ,मुकेश काबरा ,देवकीनंदन नर्सरिया ,किशोर मंत्री ,अमित चौधरी ,मनीष लोढ़ा, संजय जयसवाल ,वासुदेव भल्ला, आदित्य मल्होत्रा ,उमाशंकर कनोडिया, रमाशंकर बगड़िया, प्रेम मित्तल, सहित सैकड़ो की संख्या में महिला और पुरुष शामिल थे।

(For more news apart from Sanjay Seth campaigned for Lok Sabha elections News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM