खबरे |

खबरे |

Bihar News: जदयू की पूर्व विधायक पूनम देवी कांग्रेस में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता
Published : May 15, 2024, 6:32 pm IST
Updated : May 15, 2024, 6:32 pm IST
SHARE ARTICLE
Former JDU MLA Poonam Devi joins Congress news in hindi
Former JDU MLA Poonam Devi joins Congress news in hindi

उन्होंने कहा कि चार चरण के चुनाव बीत चुके हैं और अब अंतिम तीन चरण में भी एनडीए के घटक दलों और भाजपा की स्थिति नाजुक ही रहेगी।

Bihar News In Hindi:पटना: जदयू की पूर्व विधायक पूनम देवी ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सदाकत आश्रम में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के हाथों ग्रहण की।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित मिलन समारोह के तत्पश्चात संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि दीघा से विधायक रही पूनम देवी के कांग्रेस पार्टी में ऐन चुनाव से पहले शामिल होना इंडिया गठबंधन के ताकत में इजाफा करेगा। उन्होंने कहा कि चार चरण के चुनाव बीत चुके हैं और अब अंतिम तीन चरण में भी एनडीए के घटक दलों और भाजपा की स्थिति नाजुक ही रहेगी।

उन्होंने पूनम देवी को कद्दावर नेता बताते हुए कहा कि इनके कांग्रेस में शामिल होने से पटना साहिब और पाटलिपुत्र दोनों ही लोकसभा सीटों पर पार्टी पहले से ज्यादा मजबूत होगी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को चुनाव में बढ़िया लाभ मिलेगा।

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पूनम देवी ने कहा कि देश में वर्तमान सरकार के द्वारा फैलाएं जा रहे अराजक माहौल से अजीज आकर वें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा दिखाते हुए आज वें शामिल हुई। उन्होंने बिहार में एनडीए को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

पूर्व विधायक पूनम देवी के अपने सैकडों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई जिनमें प्रमुख रूप से मीनू सिंह, अजय कुमार, पवन कुमार सिंह, चंदन कुमार, अनिल कुमार सिंह, नीलू कुमारी आदि रहें।

मिलन समारोह में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के अलावे मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, पूर्व विधान पार्षद लालबाबू लाल, डॉ. अम्बुज किशोर झा, डॉ. संजय यादव,सुमन कुमार मल्लिक, मुहम्मद अर्फराज़ साहिल, शिवपूजन सिंह उपस्थित थे।

(For more news apart from Former JDU MLA Poonam Devi joins Congress news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi) 

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM