खबरे |

खबरे |

Bihar News: 4 जून को रचा जाएगा भारतीय लोकतंत्र का नया इतिहास- ललन सर्राफ
Published : May 19, 2024, 4:25 pm IST
Updated : May 19, 2024, 4:25 pm IST
SHARE ARTICLE
history of Indian democracy will be created on June 4 news in hindi
history of Indian democracy will be created on June 4 news in hindi

बिहार और देश में एनडीए का कोई विकल्प नहीं- डॉ.अमरदीप

Bihar News In Hindi: सीतामढ़ी: जदयू के विधानपार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ ने सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार श्री देवेशचन्द्र ठाकुर के समर्थन में सीतामढ़ी बाजार एवं पुपरी बाजार में जनसंपर्क अभियान किया और स्थानीय व्यवसायियों, विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों एवं एनडीए के घटक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इस दौरान जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप, विधानपार्षद श्रीमती रेखा कुमारी, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य  मुकेश जैन, जदयू के नगर अध्यक्ष  अमित प्रकाश गोल्डी,  निर्मल कुमार ब्याहुत,  अभिषेक मिश्रा उर्फ शिशु मिश्रा,  जनार्दन भरतिया,  संतोष सर्राफ, अशोक सोनी,  पवन हिसारिया,  नागेश्वर प्रसाद, डॉ. अमित कुमार वर्मा, डॉ. राजेश कुमार सुमन, ई. रंजीत कुमार,  अंशुल प्रकाश,  आशीष कुमार,  अमृतेश मिश्रा ‘सोनू’, श्रीमती अर्चना प्रसाद,  अजय टिबरेवाल,  मानस जलान,  रमेश जलान,  कृष्णा जलान,  राजकुमार शर्मा,  सुजित केडिया,  संजीत केडिया,  त्रिलोक दास,  सुजित पाठक,  कुणाल गौरव आदि मौजूद रहे।

इस मौके पर  ललन सर्राफ ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में जहाँ बिहार का पुराना गौरव लौटाने का काम किया, वहीं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत एक बार फिर विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। इस लोकसभा चुनाव में बिहार समेत पूरे देश की जनता एनडीए के पक्ष में अपना मन बना चुकी है। हमलोग बिहार की 40 की 40 सीटें जीतने जा रहे हैं और पूरे देश में 400 का आंकड़ा शान के साथ पार करेंगे। 4 जून को भारतीय लोकतंत्र का नया इतिहास रचा जाएगा।

सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार देवेशचन्द्र ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील करते हुए  ललन सर्राफ ने कहा कि श्री ठाकुर अनवरत 22 वर्षों से विधानपार्षद के रूप में इस इलाके की सेवा करते आ रहे हैं और सबकी अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं। उन्होंने जाति, वर्ग. धर्म का भेदभाव किए बिना जनप्रतिनिधि के रूप में अपना दायित्व निभाया है। सांसद के रूप में वे निश्चित रूप से सीतामढ़ी की प्रतिष्ठा बढ़ाएंगे।

वहीं, डॉ. अमरदीप ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार और देश में एनडीए का कोई विकल्प नहीं। यह हमलोगों का सौभाग्य है कि हम मोदी-नीतीश के युग में हैं और उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं। यह चुनाव केवल दो गठबंधनों का नहीं, बल्कि हम सबका है और अपने मत का सदुपयोग करके हमें अपना दायित्व निभाना है।

(For more news apart from history of Indian democracy will be created on June 4 News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

हम डांसर है कॉल गर्ल नहीं हमारी भी इज्जत है

02 Apr 2024 5:04 PM

#Vicky की मां का #Attitude लोगों को नहीं आया पसंद! बोले- हमारी अंकिता तुम्हारे बेटे से कम नहीं

17 Jan 2024 11:07 AM

चंद्रयान-3 के बाद ISRO ने का एक और कमाल, अब इस मिशन में हासिल की सफलता

11 Aug 2023 7:01 PM

अरे नीचे बैठो...प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई तो औकात दिखा दूंगा', उद्धव गुट पर भड़के केंद्रीय मंत्री

11 Aug 2023 6:59 PM

शिमला में नहीं थम रहा बारिश का कहर, देखिए कैसे आंखों के सामने ढह गया आशियाना

11 Aug 2023 6:57 PM