खबरे |

खबरे |

नवोदित खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने किया सम्मानित
Published : Jan 19, 2023, 5:31 pm IST
Updated : Jan 19, 2023, 5:31 pm IST
SHARE ARTICLE
BJP sports cell honored budding player Rishabh Bhardwaj
BJP sports cell honored budding player Rishabh Bhardwaj

ऋषभ ने कहा कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने जिस उम्मीद के साथ सम्मानित किया है वे उनके उम्मीदों पर खरा उतरने और बिहार का नाम रौशन करने के लिए ...

पटना , (संवाददाता) : राजधानी पटना के रहने वाले और बिहार के लिए अंडर 19 में खेलने वाले नवोदित खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने बल्ला और ग्लव्स देकर सम्मानित किया।व्यवसायी पिता राजेश कुमार ने बचपन से ही ऋषभ को क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया और अपनी मेहनत और लगन से इस नवोदित खिलाड़ी ने राज्य का नाम रौशन किया है।

दायें हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज और बल्लेबाजी के लिए ऋषभ ने कड़े परिश्रम से खेलने का जज्बा रखते हैं। भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू और पटना महानगर के संयोजक सुमीत शर्मा ने इन्हें कार्यालय में केजी कंपनी के बने बैट और ग्लव्स दिया।

इस मौके पर सतीश राजू ने कहा कि भाजपा कीड़ा प्रकोष्ठ खिलाड़ियों के लिए खेलने के लिए कई प्रतियोगिताओं का आयोजन करती है साथ ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को समय समय पर खेलने के सामान भी देकर सम्मानित करती है जिससे उनके खेल में किसी चीज की कमी न होने पाए।उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ पटना महानगर के संयोजक सुमित शर्मा ने कहा की क्रीड़ा प्रकोष्ठ की सोच रहती है जरूरत मंद खिलाड़ियों को किसी न किसी रूप में मदद की जाए जिससे उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके।

सम्मानित हुए क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज आर एक्स मुरलीधरन से बंगलुरू में गेंदबाजी के गुर सीखते हैं। ऋषभ ने कहा कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने जिस उम्मीद के साथ सम्मानित किया है वे उनके उम्मीदों पर खरा उतरने और बिहार का नाम रौशन करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। ऋषभ ने बताया कि उनके खेल को आगे बढ़ाने के लिए पहले पिता का योगदान रहा है और अब भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ का। मैं पूरी तन्मयता और कठिन मेहनत से दोनों के सपने को साकार करने की दिशा में पूरी कोशिश करूंगा।

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Canada ਜਾਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਵੱਡਾ ਝਟਕਾ, ਦਾਖਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਕੱਢਿਆ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਿਯਮ | Rozana Spokesman

19 Jul 2024 5:40 PM

Vicky Kaushal, Ammy Virk and Tripti Dimri Interview - Tauba Tauba - Bad News

19 Jul 2024 5:36 PM

Bad Newz ਦੀ Promotion ਦੌਰਾਨ ਵਿੱਕੀ ਤੇ ਐਮੀ ਨੇ ਸੁਣਾਏ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੇ ਮਜ਼ੇਦਾਰ ਕਿੱਸੇ

19 Jul 2024 4:42 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:16 PM

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM