खबरे |

खबरे |

बिहार में जनता की आवाज को लाठियों की मार से दबा रहे हैं नीतीश कुमार : रविशंकर प्रसाद
Published : Jan 19, 2023, 5:49 pm IST
Updated : Jan 19, 2023, 5:49 pm IST
SHARE ARTICLE
Nitish Kumar is suppressing the voice of the people in Bihar with sticks: Ravi Shankar Prasad
Nitish Kumar is suppressing the voice of the people in Bihar with sticks: Ravi Shankar Prasad

प्रसाद ने नीतीश को पुराने बात याद दिलाते हुए पत्रकारों के माध्यम से  पूछा की नीतीश जी हम सभी जेपी के सिपाही है और आज गांधी मैदान के समीप...

पटना साहिब :  सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज पटना स्थित गांधी मैदान के समीप स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा के पास बिहार के बक्सर(चौसा) में किसान परिवारों पर पुलिस के दुर्व्यवहार व अत्याचार के विरुद्ध एवं पीड़ित किसान परिवारों को न्याय दिलाने हेतु एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में केंद्रीय राज्य मंत्री व बक्सर सांसद अश्विनी चौबे जी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल जी, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा , विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी सहित अन्य पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए।
     

 प्रसाद बिहार के बक्सर(चौसा) में किसानों को न्याय दिलाने हेतु विगत दिनों सड़क पर संघर्ष कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी  के हृदयाघात से आकस्मिक निधन पश्चात आज उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किए। प्रसाद ने कहा की बिहार में बढ़ती अराजकता, अपराध एवं कुव्यवस्था के कारण किसानों को समय पर खाद उपलब्ध नहीं कराना बिहार सरकार की विफलता है। बिहार में जनता की आवाज को लाठियों की मार से दबाया जा रहा हैं जिसका जवाब जनता अवश्य देगी। 

 प्रसाद ने मुख्यमत्री नीतीश कुमार से सीधा सवाल किया की नीतीश जी आप तो हमेशा सामाजिक न्याय,किसानों की न्याय की बात करते है तो आज आप लाठी चलवाने वाले मुख्यमंत्री क्यों बन गए। जब अखबार देखता हूं तो कभी छात्रों पर लाठी चार्ज,तो कभी शिक्षको पर लाठी चार्ज तो कभी किसानों पर लाठी चार्ज। जब से आप महागठबंधन में गए है तब से आप जनता की बात कम सुनते है और लाठी की आवाज अधिक सुनते है।  प्रसाद ने नीतीश को पुराने बात याद दिलाते हुए पत्रकारों के माध्यम से  पूछा की नीतीश जी हम सभी जेपी के सिपाही है और आज गांधी मैदान के समीप जेपी प्रतिमा के सामने खड़े है। जेपी आंदोलन में हम सभी थे,मैं था ,अश्वनी चौबे जी थे और आप भी थे आपको याद है न जनता ने कहा था सिंहासन खाली करो की जनता आती है और लाठी गोली की सरकार नही चलेंगी,नही चलेंगी।

 प्रसाद ने नीतीश को नसीहत देते हुए कहा की जनता आपके अन्यायो का जवाब लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधान सभा 2025 में देंगी और 2024 लोकसभा में पूर्ण बहुमत से केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनेगी और बिहार विधान सभा चुनाव में भाजपा का मुख्यमंत्री होगा।

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

ਡਾਕਟਰ ਬਣ ਰਹੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਲੱਗੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਏ ਤੇ ਹਾਲ ਸੁਣੋ ਕਿੰਨਾ ਮਾੜਾ... MBBS ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਹੱਕ \'ਚ...

18 Jul 2024 1:14 PM

ਟਰੈਕਟਰਾਂ ਦੇ ਸਟੰਟ ਕਰਕੇ ਚਲਾਉਂਦਾ ਸੀ ਘਰ ਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ, ਕਿਸੇ ਵੇਲੇ ਹੜ੍ਹ ਪੀੜਤਾਂ ਦੇ ਬਣਾਏ ਘਰ

18 Jul 2024 1:12 PM

Big Breaking: ਭਾਰਤ \'ਚ ਨਵੇਂ ਵਾਇਰਸ ਨੇ ਦਿੱਤੀ ਦਸਤਕ, ਹੁਣ ਤੱਕ 8 ਲੋਕਾਂ ਦੀ ਮੌ.ਤ, ਦਿਮਾਗ ਤੇ ਕਰਦੀ ਹੈ ਵੱਡਾ ਅਸਰ

17 Jul 2024 5:47 PM

\'\'Sidhu Moose Wale ਦੇ ਗੀਤ ਬਿੱਲ ਬੋਰਡ ਤੱਕ ਵੱਜਦੇ ਨੇ ਸਾਡੇ ਲਈ ਕਿੰਨੀ ਮਾਣ ਵਾਲੀ ਗੱਲ ਹੈ\'\' - Ammy Virk

17 Jul 2024 5:43 PM

Farmers Protest | ਹਰਿਆਣੇ ਦੇ ਕਿਸਾਨਾਂ ਦੀ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰੀ ਮਗਰੋਂ ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੇ ਹਾਈਵੇਅ \'ਤੇ ਕੀਤਾ ਇਕੱਠ |

17 Jul 2024 5:39 PM

30-35 ਲੱਖ ਲਗਾ ਕੇ ਕੈਨੇਡਾ-ਆਸਟ੍ਰੇਲੀਆ ਜਾਣ ਦੀ ਬਜਾਏ ਯੂਰਪ ਦੇ ਇਨ੍ਹਾਂ 26 ਦੇਸ਼ਾਂ ਦੀ ਲਓ ਸੌਖੀ PR

17 Jul 2024 3:15 PM